Idea Cellular अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दे रहा है 50GB 4G डाटा मात्र 399 में

Idea Cellular अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दे रहा है 50GB 4G डाटा मात्र 399 में
HIGHLIGHTS

Idea Cellular ने रिलायंस जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना अनलिमिटेड कॉलिंग और 50GB 4G डाटा से लैस नया प्लान पेश कर दिया है, हालाँकि यह ऑफर आपको महज एक महीने के लिए ही मिल रहा है। इस प्लान की कीमत Rs 399 है।

Idea Cellular ने जल्द ही इस बात को भांप लिया है कि OnePlus की ओर से पेश किये गए OnePlus 6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन की ओर यूजर्स की ज्यादा रूचि है। इसके चलते ही कंपनी ने OnePlus के साथ एक साझेदारी/डील कर ली है। आपको बता दें कि Idea Cellular के यूजर्स जो OnePlus 6 स्मार्टफोन को खरीदते हैं, उन्हें कंपनी की ओर से Rs 2000 का कैशबैक 20 बिलिंग साइकिल के लिए Rs 100 का डिस्काउंट हर महीने दिया जाने वाला है। इसके अलावा Rs 499 वाले कंपनी के निर्वाण पोस्टपेड प्लान में आपको पूरे 20 महीने के लिए 10GB अतिरिक्त डाटा हर महीने उपलब्ध कराया जाएगा। असल में कंपनी का Rs 499 वाला प्लान आईडिया यूजर्स को महज Rs 399 में मिल रहा है, इसपर आपको अलग से टैक्स आदि भी देना होगा। 

इसके अलावा इस प्लान में फोन की सिक्यूरिटी को लेकर भी कुछ है, यह चार महीने के लिए जारी रहेगा, इसके साथ साथ कंपनी अपनी डिजिटल कॉन्टेंट सेवाओं का सब्सक्रिप्शन भी आपको दे रही है। हालाँकि OnePlus 6 को लेकर यह प्लान महज पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही नहीं है, यह प्रीपेड यूजर्स के लिए भी है। आपको बता दें कि इस ऑफर में कंपनी की ओर से 370GB अतिरिक्त डाटा उपलब्ध कराया जाएगा, जो आपको 1.1GB डाटा प्रतिदिन की दर से मिलेगा, यह आपको Rs 199 में मिल जाएगा, और ऐसा आपको अपने 12 महीने के रिचार्ज के दौरान मिलता रहेगा। 

हालाँकि इस प्लान में आपको इतना ही नहीं मिल रहा है, इस प्लान में आपको कंपनी की अपर से 3000 SMS और 50GB डाटा 20 बिलिंग साइकिल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी के Rs 199 वाले प्लान में भी आपको ऐसे ही लाभ मिल रहे हैं। 

कुलमिलाकर अगर कहें तो, Rs 499 वाले निर्वाण पोस्टपेड प्लान में आपको जो छूट मिल रही है, उसके बाद यह प्लान महज Rs 399 का ही रह जाता है, और इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स, 3000 SMS, 50GB डाटा 20 बिलिंग साइकिल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा Rs 199 वाले प्लान में OnePlus 6 यूजर्स को 2.5GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें अआप्को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन पूरे 28 दिनों के लिए मिल रहे हैं। हालाँकि आपको यह भी बता दें कि यह प्लान तभी वैध माना जाएगा जब आप इसे 12 महीने तक लगातार रिचार्ज करते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo