आप ऐसे फ्री में देख सकते हैं IPL 2020 के सभी मैच, ये है सबसे आसान तरीका

आप ऐसे फ्री में देख सकते हैं IPL 2020 के सभी मैच, ये है सबसे आसान तरीका
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को IPL आईपीएल 2020 को फ्री में देखने का सुनेहरा मौक़ा देने वाला है

रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले चुनिंदा प्लान्स पर डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन शुरू किया था

अब इस सब्सक्रिप्शन के साथ ग्राहक डिज्नी+ हॉटस्टार पर आईपीएल 2020 को लाइव-स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे

रिलायंस जियो चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को IPL आईपीएल 2020 को फ्री में देखने का सुनेहरा मौक़ा देने वाला है। रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले चुनिंदा प्लान्स पर डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन शुरू किया था, अब इस सब्सक्रिप्शन के साथ ग्राहक डिज्नी+ हॉटस्टार पर आईपीएल 2020 को लाइव-स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे। इस बात की जानकारी 91 मोबाइल की एक रिपोर्ट से सामने आ रही है।

इसके अलावा, Reliance Jio, JioFiber के ग्राहकों को IPL 2020 को लाइव देखने का भी मौक़ा देने वाला है। Jio ग्राहक जिनके पास डिज्नी+ हॉटस्टार की सदस्यता नहीं है, उन्हें यह सुविधा नहीं मिलने वाली है, ऐसे लोगों के लिए यह सेवा यानी आईपीएल 2020 की स्ट्रीमिंग सिर्फ पांच मिनट तक सीमित रहेगी। आइये अब जानते हैं कि आखिर कौन से जियो प्लान्स के साथ आपको IPL 2020 को फ्री में देखने का मौक़ा मिल रहा है।

Rs 401 वाला रिलायंस जियो प्लान

इस प्लान की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान में आपको 90GB डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के हिसाब से रोजाना 3GB डाटा मिलता है। हालाँकि इसमें आपको 6GB डाटा अतिरिक्त भी दिया जा रहा है, जो आपके डेली डाटा के ख़त्म होने के बाद आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको जियो टू जियो फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इसके अलावा 1000 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको दिए जा रहे हैं, हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 100 SMS डेली भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में आपको जियो एप्स का कोम्प्लेमेंट्री एक्सेस भी मिल रहा है, इन एप्स में Jio Cinema, Jio TV  और अन्य शामिल हैं। 

Rs 2,599 वाला रिलायंस जियो प्लान 

इस सालाना प्रीपेड प्लान में आपको 2GB डेली डाटा मिल रहा है, यह आपको 365 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा 10GB डाटा आपको अलग से दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 12 महीने के लिए कुल 740GB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा आपको जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इसके अलावा 12000 मिनट आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिल रहे हैं। प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन की दर से भी मिल रहे हैं। इसके अलावा जियो एप्स का एक्सेस भी आपको इस प्लान में दिया जा रहा है। 

JioFiber के यूजर्स के लिए IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

आपको बता देते हैं कि Rs 849 की कीमत में ऊपर आने वाले सभी जियोफाइबर प्लान्स के साथ आपको IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग का एक्सेस मिलने वाला है। यह सभी प्लान Disney+ Hotstar के एक साल के VIP Content के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

डिज़नी + हॉटस्टार को मासिक या वार्षिक आधार पर सब्सक्राइब किया जा सकता है। यदि उपयोगकर्ता प्रीमियम सदस्यता की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें एक वर्ष के लिए 1499 रुपये देने होंगे। वे हर महीने 299 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। डिज़नी + हॉटस्टार भी एक वीआईपी सदस्यता प्रदान करता है जिसकी कीमत पूरे वर्ष के लिए 399 रुपये है। दोनों प्लान यूजर्स को लाइव स्ट्रीम आईपीएल 2020 को देखने की सुविधा देंगे। 

नोट: रिलायंस जियो के अन्य कई प्रीपेड प्लान्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo