Jio ग्राहक फ्री में सिम लेकर करेंगे ये रीचार्ज तो मिलेगा हर रोज़ 3GB डाटा, जानें क्या है तरीका

Jio ग्राहक फ्री में सिम लेकर करेंगे ये रीचार्ज तो मिलेगा हर रोज़ 3GB डाटा, जानें क्या है तरीका
HIGHLIGHTS

जियो के तीन रीचार्ज ऑफर करते हैं हर रोज़ 3GB डाटा

फ्री में सिम पा सकते हैं जियो यूजर्स

जियो की प्राइम मेम्बरशिप के लिए करना होता है Rs 99 का रीचार्ज

ये तो हम जानते हैं कि Reliance Jio का प्रीपेड कनैक्शन आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से खरीद सकते हैं। यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वैबसाइट से एक नई सिम बुक कर सकते हैं या एक नई prepaid सिम खरीदने के लिए आप अपने करीबी जियो स्टोर पर जाकर भी इसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा, सिम को किसी रीचार्ज की दुकान से भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Reliance Jio सिम को बिना किसी शुल्क के खरीद सकते हैं। आपको सिम खरीदने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होता है लेकिन इसे एक्टिवेट करने के लिए आपको पहले रीचार्ज करना होगा। अगर आप बिना शुल्क के सिम कार्ड खरीदते हैं तो प्राइम मेम्बरशिप लेने के लिए आपको Rs 99 का रीचार्ज करना होगा। अगर आप सिम खरीदने के बाद Rs 149 वाला रीचार्ज कर रहे हैं तो साथी ही आपको Rs 99 का भी रीचार्ज करना होगा और इस तरह पहले रीचार्ज की कीमत Rs 248 हो जाती है। आप फ्री सिम लेकर 3GB डाटा वाला यह रीचार्ज कर सकते हैं।

Rs 349 का जियो रीचार्ज

जियो प्रतिदिन 3GB डाटा वाले कुल तीन प्लान पेश करता है। सबसे पहला प्लान Rs 349 का है। इस प्लान की अवधि 28 दिनों की है और आप हर रोज़ 3GB डाटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कल और 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। प्रतिदनीन 3GB डाटा खत्म होने के बाद नेट स्पीड 64kbps हो जाती है। प्लान में जियो ऐप्स का कोंपलीमेंटरी सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है। अगर आप बिना शुल्क के सिम खरीद रहे अहीन तो यह रीचार्ज आपको Rs 448 में पड़ेगा।

Rs 401 का जियो रीचार्ज

अगले रीचार्ज की बात करें तो प्लान में हर रोज़ 3GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा, प्लान में 6GB अतिरिक्त डाटा भी मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिन है और आप इस दौरान अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 फ्री SMS का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में मिलने वाला 3GB डाटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps हो जाएगी। इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। अगर आप सिम लेने के बाद पहली दफा यह रीचार्ज कर रहे हैं तो आपको Rs 500 का रीचार्ज करना होगा।

Rs 999 का जियो रीचार्ज

Jio के इस प्लान में हर रोज़ 3GB डाटा मिलेगा जो Rs 999 की कीमत में आता है। इस प्लान की अवधि 84 दिन है। अगर आप फ्री सिम लेकर इस रीचार्ज को करने वाले हैं तो आपको Rs 1098 का रीचार्ज कराना होगा। जियो के इस प्लान में सभी नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग और 100 SMS मिल रहे हैं। इसके अलावा, आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo