BSNL अब अपने पोस्टपेड प्लान्स में देगा अनलिमिटेड डाटा, FUP के बाद स्पीड होगी 40 Kbps

BSNL अब अपने पोस्टपेड प्लान्स में देगा अनलिमिटेड डाटा, FUP के बाद स्पीड होगी 40 Kbps
HIGHLIGHTS

सभी पोस्टपेड प्लान्स के साथ ही डाटा ऐड-ऑन प्लान्स में भी BSNL ने FUP के बाद 40 Kbps स्पीड मिलने की घोषणा की है।

BSNL will now give unlimited data, after FUP speed limit will be 40kbps: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने घोषणा की है कि 1 जुलाई से कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान्स में डाटा ऐड-ऑन और अनलिमिटेड डाटा ऑफर करेगी। BSNL ने अपने पोस्टपेड प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इसके बजाए सभी पोस्टपेड प्लान्स में FUP के बाद स्पीड 40 Kbps कर दी है। इसके अलावा, कंपनी अपने पोस्टपेड डाटा ऐड-ऑन प्लान्स में भी FUP के बाद 40 Kbps स्पीड ऑफर करेगा। कंपनी ने अपने बयान में कहा, “सभी पोस्टपेड मोबाइल प्लान्स को 40 Kbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड प्लान्स में बदल दिया है।

BSNL के पोस्टपेड प्लान्स 99 रूपये से 1,525 रूपये तक की कीमत में उपलब्ध हैं। इन सभी प्लान्स में अब अनलिमिटेड डाटा मिलेगा लेकिन FUP के बाद स्पीड 40 Kbps हो जाएगी। BSNL के 99 रूपये के प्लान में एक महीने के लिए 500MB डाटा मिलता है। BSNL के बेस्ट पोस्टपेड प्लान्स में Rs 399, Rs 799, Rs 1,125 और Rs 1,525 के प्लान्स शामिल हैं। 399 रूपये के प्लान में प्रतिदिन 30GB डाटा मिलता है, 30GB डाटा पूरा होने के बाद BSNL 40 Kbps की स्पीड ऑफर करेगा। 1,525 रूपये के प्लान में पहले ही बिना किसी FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलता है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

BSNL के डाटा ऐड-ऑन प्लान्स 50 रूपये से शुरू होकर 1,711 रूपये तक जाते हैं। 50 रूपये के प्लान में 0.55GB डाटा मिलता है। सभी डाटा ऐड-ऑन पैक FUP के बाद 40 Kbps की स्पीड ऑफर करते हैं।

जैसा कि हमने पहले भी बताया है BSNL ने मौजूदा पोस्टपेड प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किए हैं और इन प्लान्स में अभी भी समान बेनेफिट्स मिल रहे हैं। यह कंपनी की ओर से एक अच्छा कदम है।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo