BSNL के Rs 365 वाले प्लान में आपको मिल रहा है 60 दिनों के लिए रोजाना 2GB डाटा

BSNL के Rs 365 वाले प्लान में आपको मिल रहा है 60 दिनों के लिए रोजाना 2GB डाटा
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से अभी हाल ही में उसका एक Rs 97 वाला STV प्लान लॉन्च किया गया था

इसके अलावा इस प्लान के साथ ही कंपनी ने अपने Rs 365 वाले प्रीपेड प्लान को भी लॉन्च किया गया है

दोनों ही प्लान्स में आपको एक जैसे बेनिफिट मिल रहे हैं

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अस्तित्व की राह पर लौट रहा है। कुछ महीने पहले, राज्य के नेतृत्व वाले दूरसंचार ऑपरेटर ने अपने भविष्य के बारे में अटकलों और अनिश्चितता में हार का सामना किया था और घाटे के रूप में व्यापक हो रहे थे। हालाँकि, अब टेलीकॉम ऑपरेटर को सरकार से राहत पैकेज मिला है, जिसका अर्थ है कि टेलिकॉम ऑपरेटर अब अपने परिचालन को पुनर्जीवित करेगा और एक बेहतर संवर्धित 4 जी नेटवर्क स्थापित करेगा। बीएसएनएल कर्मचारियों के लिए वीआरएस प्रक्रिया भी गति में निर्धारित की गई है, जिसका अर्थ है कि वित्तीय राहत भी दूरसंचार ऑपरेटर के लिए दूर नहीं है।

हालाँकि, इन सभी के साथ, बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और नए ऑफर्स, प्रीपेड वाउचर और अन्य पेशकशों को चालू रखने के लिए उन पर ध्यान दे रहा है। बीएसएनएल अपने आकर्षक प्रीपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ नए ग्राहकों को भी लुभाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, एक नए कदम में, बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। ये प्रीपेड प्लान 97 रुपये और 365 रुपये के हैं। इन योजनाओं के बारे में जानने के लिए आपको यहां सभी विवरणों की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि BSNL द्वारा लॉन्च किया गया 97 रुपये का प्लान STV है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, कम-मूल्य वाले एसटीवी होने के नाते, यह प्रीपेड वाउचर कुछ दिनों की वैधता वाले लोगों के लिए अच्छा होगा। इस एसटीवी के लाभों के लिए, बीएसएनएल ग्राहक प्रति दिन 2 जीबी डेटा के साथ-साथ 250 मिनट प्रति दिन कॉल का आनंद लेंगे। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की होगी।

बीएसएनएल ने 97 एसटीवी के साथ एक और प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है, और वह है 365 रुपये का प्रीपेड प्लान। यह प्रीपेड योजना प्रति दिन 2GB डेटा के साथ-साथ प्रति दिन 250 मिनट कॉल का लाभ देगी। यह ध्यान देने योग्य है कि चूंकि बीएसएनएल द्वारा यह एक प्रीपेड योजना है, इसलिए इस योजना में मुफ्त वैधता 60 दिनों की होगी, जबकि योजना की वैधता एक वर्ष की होगी। इसका मतलब है कि सब्सक्राइबर 60 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा का उपयोग कर पाएंगे। तमिलनाडु, चेन्नई, केरल और अन्य सर्किलों में बीएसएनएल ग्राहक इन दोनों योजनाओं की सदस्यता ले सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo