BSNL का यह रिचार्ज 30 दिनों के लिए ऑफर करता है बेस्ट बेनिफ़िट, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास ऑफर

BSNL का यह रिचार्ज 30 दिनों के लिए ऑफर करता है बेस्ट बेनिफ़िट, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास ऑफर
HIGHLIGHTS

STV 229 में मिल रहा है अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ

हर रोज़ 2GB डाटा ऑफर करता है BSNL का प्लान

डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी 80Kbps

भारत संचार निगम लिमिटेड यूजर्स को Rs 229 की कीमत में स्पेशल टैरिफ वाउचर ऑफर करता है। इस वाउचर में यूजर्स को 30 दिन की वैधता मिल रही है। अगर आप 24 और 28 दिनों के प्लांस से परेशान हो गए हैं तो Rs 229 का यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह प्लान बड़े बेनिफ़िट के साथ आता है। यूजर्स को प्लान के साथ प्रीमियम गेम्स का एक्सेस मिलता है। चलिए जानते हैं प्लान की पूरी जानकारी…

यह भी पढ़ें: जून शुरू होते ही रिलीज़ हो गई हैं ये वेब सीरीज़ और फिल्में, देखें लिस्ट

BSNL STV 229 में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100SMS और हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है। ऐसे ही प्लांस की दूसरी कंपनियों में Rs 300 कीमत बैठती है। ध्यान देना होगा कि डाटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाती है। 

इन बेनिफ़िट के अलावा, यूजर्स एड-फ्री अनलिमिटेड प्रीमियम गेम्स का एक्सेस पा सकते हैं। BSNL ने Onmobile Global Ltd के साथ साझेदारी की है और प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज अरेना मोबाइल गेमिंग सर्विस पेश कर रहा है।

BSNL stv 229 

प्लान में ढेरों लाभ मिल रहे हैं इसलिए प्रीमियम गेम्स इस प्लान का सबसे बड़ा आकर्षण नहीं माना जा सकता है। BSNL जल्द ही देश में 4G नेटवर्क लाने पर भी काम कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: तीन नए स्मार्टफोंस हो रहे हैं अगले हफ्ते लॉन्च, Motorola, Oppo और realme के फोंस हैं शामिल

इस समय यूजर्स को कंपनी के 3G नेटवर्क पर ही गुज़ारा करना पड़ता है। हालांकि, आने वाले समय में ये प्लांस 4G नेटवर्क के साथ आने शुरू हो जाएंगे। STV 299 का केवल गेमिंग जैसे लाभ के साथ ही नहीं आता बल्कि ऐसे यूजर्स के लिए भी है जो 30 दिन की वैधता के लिए रिचार्ज ढूंढ रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo