तीन नए स्मार्टफोंस हो रहे हैं अगले हफ्ते लॉन्च, Motorola, Oppo और realme के फोंस हैं शामिल

तीन नए स्मार्टफोंस हो रहे हैं अगले हफ्ते लॉन्च, Motorola, Oppo और realme के फोंस हैं शामिल
HIGHLIGHTS

Moto G82 होगा 7 जून को लॉन्च

Oppo का K10 5G भी होने वाला है लॉन्च

जानिए रियलमी के नए आगामी फोन की डिटेल्स

पिछले महीने स्मार्टफोन बाज़ार में कई फोंस लॉन्च हुए हैं और यह महिना भी ऐसा ही शुरू हो रहा है। हाल ही में कई स्मार्टफोंस बाज़ार में एंट्री लेने वाले हैं जिनमें से तीन स्मार्टफोंस 6 से 8 तारीख के बीच में लगातार लॉन्च होंगे। इन फोंस में Moto G82, Oppo K10 5G और Realme GT Neo 3T शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Moto G82 

Motorola ने ट्विटर पर जानकारी साझा की है कि Moto G82 5G फोन को 7 जून को भारत में पेश किया जाएगा। डिवाइस में 120Hz 10-BIT बिलियन कलर्स pOLED डिस्प्ले मिलेगी और यह इस सेगमेंट में भारत का पहला फोन होगा जो 50MP OIS कैमरा के साथ आएगा। मोटोरोला ने कहा कि डिवाइस फ्लिपकार्ट के साथ-साथ रिलायंस डिजिटल पर सेल किया जाएगा। 

moto g82

Moto G82 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस एंडरोइड 12 (Android 12) पर काम करता है और फोन में पॉवर बटन के अंदर ही साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर एम्बेड किया गया है।

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

Realme GT Neo 3T

Realme ने GT Neo 3T के लॉन्च के लिए 7 जून 2022 तारीख को चुना है। डिवाइस को इंडोनेशिया में पेश किया जा रहा है और कंपनी के लोकल ट्विटर चैनल से 3T में मिलने वाले 150W फास्ट चार्जिंग, GT Neo 3 फोन, TWS  ईयरफोंस Realme Buds Air 3 Nitro ब्लू का खुलासा किया है। 

realme GT Neo 3T launch date

माना जा रहा है कि यह Realme Q5 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा। डिवाइस में 6.62 इंच की FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। फोन में एक पंच-होल कटआउट दिया जाएगा जिसमें 16MP सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Oppo K10 5G

आगामी K10 5G अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ आएगा और इसे ओप्पो गलो ग्लिटर सैंड प्रोसेस से तैयार किया जाएगा। Oppo ने कहा कि डिवाइस प्रीमियम 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा और डाइनैमिक मेमोरी के साथ आएगा। ओप्पो स्मार्टफोन में लाइटिंग-फास्ट चार्जिंग तकनीक को शामिल करेगा। Oppo K10 5G प्रीमियम और इमर्सिव ऑडियो-विजुअल अनुभव ऑफर करेगा। 

oppo k10

डिवाइस को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट (Flipkart), रीटेल आउटलेट्स और ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर पर सेल किया जाएगा। फोन को 8 जून दोपहर 12 बजे वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo