BSNL ने Rs 899 की कीमत में पेश किया अर्धवार्षिक अवधि वाला प्लान

BSNL ने Rs 899 की कीमत में पेश किया अर्धवार्षिक अवधि वाला प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL ने 180 दिनों की अवधि के लिए नया प्रीपेड प्लान पेश किया है जो Rs 899 की कीमत में आता है और प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर करता है।

ख़ास बातें

  • Rs 899 की कीमत में लॉन्च हुआ नया प्रीपेड प्लान 
  • कुल वैधता है 180 दिन
  • प्रतिदिन मिलेगा 1.5GB डाटा

 

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपना नया प्रीपेड प्लान पेश कर दिया है जो अर्धवार्षिक अवधि के साथ आता है। इस प्लान की कीमत Rs 899 रखी गई है। BSNL का Rs 999 वाला प्रीपेड प्लान पहले से उपलब्ध है जो 181 दिनों की वैधता ऑफर करता है। नए प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 50 SMS ऑफर करता है। लेकिन यह प्लान केवल आन्ध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उपलब्ध है। BSNL ने हाल ही में वार्षिक अवधि के साथ अपना Rs 1,312 प्रीपेड प्लान भी आन्ध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में लॉन्च किया है।

BSNL का Rs 899 प्लान

BSNL ने यह प्लान जनवरी में लॉन्च किया है और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सर्किल में यह प्लान सभी प्रीपेड यूज़र्स के लिए है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं लेकिन मुंबई और दिल्ली के सर्किल में ये कॉल्स मान्य नहीं हैं। इस प्लान में यूज़र्स को 1.5GB डाटा मिलता है और 180 दिन की अवधि तक तक यह कुल 270GB डाटा हो जाता है। BSNL प्लान के अंतर्गत प्रतिदिन 50 SMS भी दे रहा है।

BSNL एडिशनल डाटा ऑफर

BSNL एक एडिशनल डाटा ऑफर भी दे रहा है जिसके तहत कुछ प्लान्स में यूज़र्स को प्लान के अन्दर प्रतिदिन 2.21GB डाटा मिलता है। इस प्लान के साथ एडिशनल डाटा ऑफर किया जाएगा या नहीं वो नहीं कहा जा सकता है। अगर यह ऑफर Rs 899 के प्रीपेड प्लान पर मान्य होता है तो यूज़र्स को 180 दिनों के लिए प्रतिदिन 3.71GB डाटा ऑफर किया जाएगा।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo