BSNL ने अपने Prepaid Plan की वैधता को किया 445 दिन; जानिये किस कीमत में आता है यह प्लान

BSNL ने अपने Prepaid Plan की वैधता को किया 445 दिन; जानिये किस कीमत में आता है यह प्लान

BSNL की ओर से उठाये गए नए कदम के चलते बहुत से यूजर्स इससे प्रभावित हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यूजर्स को लुभाने के लिए BSNL आये दिन कुछ न कुछ नए प्लान लाता रहता है, या अपने प्लान्स में बदलाव करता रहता है, और यह नया कदम भी इसी ओर उठाया गया है। इसी के कारण BSNL को पिछले कुछ समय में बहुत से नए सब्सक्राइबर भी मिले हैं। 

इसी को जारी रखते हुए कंपनी ने अपने Rs 1,699 की कीमत में आने वाले Prepaid Plan की वैधता में भी बड़े बदलाव किये हैं। यह एक लॉन्ग टर्म प्लान पहले से ही है। लेकिन इसकी वैधता को अब 365 दिनों से बढ़ाकर कंपनी ने अनलिमिटेड पीरियड के लिए बढ़ा दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह BSNL के एक प्रमोशनल ऑफर हो सकता है। हालाँकि टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट कुछ इसी ओर इशारा कर रही है। 

BSNL का Rs 1,699 की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान 

BSNL की ओर से एक नया प्रमोशन प्लान Rs 1,699 की कीमत में Long Term Prepaid Plan के तौर पर जारी किया गया है। इस प्लान की वैधता पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि यह ;लगभग 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। हालाँकि BSNL की ओर से जारी की गई एक नई नोटिफिकेशन पर अगर ध्यान दिया जाए तो जो भी सब्सक्राइबर Rs 1,699 वाले प्रीपेड प्लान को लेते हैं उन्हें 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलने वाली है। 

इसका मतलब है कि BSNL की ओर से आपको इस प्लान में अब 365+90 दिनों की वैधता मिल रही है, यानी कुलमिलाकर आपको BSNL प्रीपेड प्लान में 455 दिनों की वैधता मिल रही है। इस प्रमोशनल ऑफर को BSNL की ओर से 14 अगस्त से 13 सितम्बर के लिए जारी किया गया है। 

क्या मिलता है Rs 1,699 वाले प्रीपेड प्लान में 

अगर हम इस प्लान में मिलने वाले कुछ ऑफर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि लम्बी वैधता के अलावा इस Rs 1,699 वाले प्रीपेड BSNL प्लान में आपको 2GB डाटा प्रतिदिन की दर से मिल रहा है। इसके अलावा आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, जो लोकल, STD और रोमिंग आदि के साथ आती है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस प्लान में यानी Rs 1,699 वाले प्रीपेड BSNL Plan में 100 SMS भी रोजाना मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि यह प्लान किसी भी बीएसएनएल यूजर के लिए सबसे बढ़िया प्लान हो सकता है। इसमें आपको डाटा के साथ कॉलिंग और SMS का लाभ भी पूरी वैधता तक के लिए ही मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo