Rs 399 की कीमत में आया BSNL धांसू रिचार्ज प्लान

Rs 399 की कीमत में आया BSNL धांसू रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से Rs 399 की कीमत में अपना नया और सबसे धांसू रिचार्ज प्लान पेश किया है

BSNL के नए प्लान में आपको 80 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB डाटा भी मिल रहा है

हालाँकि बुरी खबर यह है कि कंपनी की ओर से दो अन्य BSNL प्लान्स को बंद कर दिया गया है। यहाँ आपको बता देते हैं कि Rs 399 की कीमत में आने वाले बीएसएनएल प्लान में जब FUP लिमिट ख़त्म हो जाती है, तो स्पीड घटकर मात्र 80Kbps ही रह जाने वाली है

BSNL की ओर से एक नया प्लान पेश किया गया है, यह BSNL Recharge Plan मात्र Rs 399 की कीमत में लॉन्च किया है, BSNL के नए प्लान में आपको 80 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB डाटा भी मिल रहा है। हालाँकि बुरी खबर यह है कि कंपनी की ओर से दो अन्य BSNL प्लान्स को बंद कर दिया गया है। यहाँ आपको बता देते हैं कि Rs 399 की कीमत में आने वाले बीएसएनएल प्लान में जब FUP लिमिट ख़त्म हो जाती है, तो स्पीड घटकर मात्र 80Kbps ही रह जाने वाली है। 

नए BSNL Recharge Plan को कंपनी की ओर से चेन्नई और तमिलनाडू सर्कलों में ही पेश किया गया है। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि इसके पहले Rs 399 की कीमत में ही आने वाले एक टैरिफ वाउचर को कंपनी की ओर से बंद कर दिया गया है, इसके अलावा Rs 1699 की कीमत में आने वाले BSNL रिचार्ज वाउचर को भी बंद कर दिया गया है, हालाँकि इन दोनों ही प्लान्स को इन दो सर्कलों में ही बंद किया गया है। Rs 399 की कीमत में आने वाले इस बीएसएनएल प्लान को कंपनी की ओर से लॉन्च तो कर दिया गया है, लेकिन यह 15 अगस्त से शुरू करके उपलब्ध होना शुरू होने वाला है। 

आपको बता देते हैं कि और आपको हम ऊपर भी बता चुके हैं कि जहां एक और बीएसएनएल की ओर से Rs 399 के रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है, वहीँ एक अन्य Rs 399 और Rs 1699 की कीमत में आने वाले रिचार्ज प्लान को बीएसएनएल की वेबसाइट पर से हटा दिया गया है। इस नए बीएसएनएल रिचार्ज प्लान यानी BSNL Rs 399 रिचार्ज वाउचर या रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस टैरिफ वाउचर में आपको रोजाना 1GB हाई-स्पीड डाटा दिया जा रहा है, इसके अलावा हालाँकि जब एक बार यह लिमिट ख़त्म हो जाती है, इस रिचार्ज टैरिफ प्लान में आपको 80Kbps की स्पीड ही मिलने वाली है। 

इसके अलावा Rs 399 की कीमत में आने वाले बीएसएनएल रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है, इसमें आपको लोकल और नेशनल रोमिंग की सुविधा भी मिल रही है, जो आपके लिए MTNL network पर भी काम करती है, और यह दिल्ली और मुंबई जैसे सर्कलों में भी मान्य है। हालाँकि कॉल पर एक लिमिट आपको जरुर नजर आने वाली है, आपको बता देते है कि आपको आउटगोइंग कॉल्स पर 250 मिनट की FUP लिमिट मिल रही है, जो प्रतिदिन के हिसाब से लागू होती है। इस प्लान की वैधता 80 दिनों की है। 

नोट: बीएसएनएल के अन्य प्रीपेड प्लान्स के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo