BSNL की ओर से Rs 1,499 में पेश किया गया नया प्रीपेड प्लान, जानिये खूबियाँ

BSNL की ओर से Rs 1,499 में पेश किया गया नया प्रीपेड प्लान, जानिये खूबियाँ
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से अभी हाल ही में उसके इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविज़न (IPTV) सेवा को केरल सर्कल में लॉन्च किया गया था

हालाँकि इस सेवा को अभी के लिए ट्रायल आधार पर ही लॉन्च किया गया है। BSNL की यह सेवा यूजर्स को FTA (फ्री टू एयर) के साथ मिलने वाली है

आपको इसके अलावा आपको पैन चैनल्स भी मिलने वाले हैं, यह आपको भारत फाइबर प्लेटफार्म के माध्यम से मिलने वाली है

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से एक नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है। इस प्रीपेड प्लान को बीएसएनएल की ओर से Rs 1,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि यह एक लॉन्ग टर्म प्लान है। इस प्लान में बीएसएनएल के कई अन्य प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट में अपने कदम आज से ही रख लिए हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि BSNL की ओर से अभी हाल ही में उसके इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविज़न (IPTV) सेवा को केरल सर्कल में लॉन्च किया गया था। हालाँकि इस सेवा को अभी के लिए ट्रायल आधार पर ही लॉन्च किया गया है। BSNL की यह सेवा यूजर्स को FTA (फ्री टू एयर) के साथ मिलने वाली है। आपको इसके अलावा आपको पैन चैनल्स भी मिलने वाले हैं, यह आपको भारत फाइबर प्लेटफार्म के माध्यम से मिलने वाली है।

BSNL Rs 1,499 की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान

इस नए बीएसएनएल लॉन्ग टर्म प्लान को कंपनी की ओर से उसके यूजर्स के लिए एक धमाका ऑफर के तौर पर पेश किया गया है, इस प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को काफी कुछ मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 24GB 4G  डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग आपको मिल रही है। हालाँकि वॉयस कॉल पर आपको FUP लिमिट मिल रही है, जो प्रतिदिन 250 मिनट पर आकर ठहर जाती है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS भी प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहे हैं। यह उन सब ही प्रीपेड प्लान्स की तरह ही है जो आमतौर पर आजकल पेश किये जा रहे हैं। 

टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि Rs 1,499 की कीमत में आने वाले प्लान को यूजर्स 1 सितम्बर से ले सकते हैं। इस प्लान के लिए अगर आप रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, इसके अलावा आप PLAN BSNL 1499 लिखकर 123 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से भेजकर इस प्लान के लिए रिचार्ज कर सकते हैं, साथ ही अन्य जानकारी भी आप यहाँ से ले सकते हैं।

इस प्रीपेड बीएसएनएल रिचार्ज प्लान में आपको एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, हालाँकि यह एक प्रमोशनल ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 30 दिनों का अन्य यूसेज भी मिलने वाला है, जिसके बाद इस प्लान की कुल वैलिडिटी 385 दिनों की ही जाती है।   

नोट: बीएसएनएल के अन्य प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo