पूरे एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 SMS प्रतिदिन देता है BSNL का यह नया प्लान, जानिएँ कीमत

पूरे एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 SMS प्रतिदिन देता है BSNL का यह नया प्लान, जानिएँ कीमत
HIGHLIGHTS

BSNL के इस नए प्लान की कीमत Rs 1,999 है, और इसमें आपको पूरे एक साल की वैधता मिल रही है, इसके अलावा इसमें कई शानदार ऑफर्स आपको मिल रहे हैं।

BSNL Launched a new long-term Validity Plan at 1999 with 2GB Daily Data Unlimited Calling: भारतीय बाजार में रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए BSNL ने अपना एक लम्बी वैधता वाला प्लान पेश कर दिया है, इस प्लान की वैधता पूरे 365 दिन, 12 महीने या एक साल की है। इसकी कीमत Rs 1,999 है, और इसमें आपको 2GB डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग (इसमें मुंबई और दिल्ली सर्कल शामिल नहीं हैं) के अलावा 100SMS प्रतिदिन मिल रहे हैं। 

इस प्लान में आपको कुल 730GB डाटा मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा इस प्लान में आपको कुछ और जैसे PRBT  आदि नहीं मिल रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि BSNL मात्र केरल में ही अपनी 4G सेवा प्रदान कर रहा है। 

BSNL के इस प्लान की अगर चर्चा करें तो आपको बता दें कि यह अभी वर्तमान में चेन्नई और तमिलनाडू के सर्कलों में ही उपलब्ध है। इस प्रमोशन ऑफर का लाभ मात्र 25 June 2018 और 22 सितम्बर 2018 के बीच ही उठाया जा सकता है। 

गौरतलब ही कि BSNL ने अभी हाल ही में एक अन्य प्लान को भी लम्बी वैधता के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने ईद के मौके पर इस प्लान को पेश किया था, और इसकी कीमत Rs 786 थी। इस प्लान के साथ मिलने वाले लाभ की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 150 दिनों की वैधता मिल रही है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना इस वैधता तक 2GB डाटा मिल रहा है, आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोमिंग भी मिल रही है। हालाँकि यह लाभ आपको मुंबई और दिल्ली सर्कलों में नहीं मिलने वाले हैं। इस प्लान में आपको 100 SMS भी प्रतिदिन की दर से मिलने वाले हैं। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 300GB 3G डाटा मिल रहा है। 

अन्य शब्दों में कहें तो आपको बता दें कि इस प्लान में आपको ज्यादा डाटा तो मिल ही रहा है, इसके अलावा आपको 15,000 SMS भी मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने FIFA स्पेशल प्लान भी अपने यूजर्स के लिए पेश किया है, इस प्लान की कीमत Rs 149 है, इसमें आपको 28 दिनों के लिए 4GB डाटा डेली मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo