BSNL का नया डबल धमाका, अपने हर प्रीपेड कॉम्बो प्लान में जोड़ा 2GB अतिरिक्त डाटा

BSNL का नया डबल धमाका, अपने हर प्रीपेड कॉम्बो प्लान में जोड़ा 2GB अतिरिक्त डाटा
HIGHLIGHTS

एक दिलचस्प कदम के चलते कंपनी ने अपने यूजर्स को यह नया तोहफा दिया है।

BSNL ने एक दिलचस्प कदम उठाते हुए, अपने यूजर्स को एक नया तोहफा दिया है। इसके अलावा कंपनी अपने इस कदम से रिलायंस जियो को भी कड़ी टक्कर देना चाहती है। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से उठाये गए इस कदम में यूजर्स को हर प्रीपेड कॉम्बो प्लान के साथ 2GB अतिरिक्त डाटा दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आपको 2GB डाटा फ्री में दिया जाने वाला है। इस डाटा इन्क्रीमेंट ऑफर में कंपनी के प्रीपेड अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान्स आते हैं, जो Rs 999, Rs 666, Rs 485, Rs 429 और Rs 186 की कीमत में आते हैं। 

कंपनी की ओर से इन प्लान्स के साथ 2GB  डाटा फ्री में देने की बात कही जा रही है। इसका मतलब है कि आपके करंट प्लान में आपको 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इसके लावा आपको यह भी बता दें कि कंपनी के 3G Data STV प्लान्स जिनकी कीमत Rs 448, Rs 444, Rs 333, Rs 349 और Rs 187 हैं। इन प्लान्स के साथ भी आपको अतिरिक्त डाटा मिलने वाला है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

BSNL ने इस बात की भी घोषणा की है कि यह प्लान्स युज्र्फ्स के लिए 18 July, 2018 से उपलब्ध हो जाने वाले हैं। इन प्लान्स में मिलने वाले अन्य लाभ जैसे आपको पहले मिल रहे थे, वैसे ही रहने वाला हैं, इसका मतलब है कि इनमें किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। सभी पांच प्रीपेड कॉम्बो Rs 186, Rs 429, Rs 485, Rs 666, और Rs 999 में आपको बिना किसी डेली लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिल रहा है। इसके अलावा Rs 186 और Rs 999 वाले प्लान्स तो असल में अनलिमिटेड डाटा के साथ आ रहे हैं, इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि कंपनी FUP के बाद इनपर 40Kbps की स्पीड का वादा कर रहा है। अपने इस कदम के कारण कंपनी रिलायंस जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर दे रही है। 

अभी हाल ही में कंपनी ने अपने कुछ प्लान में बदलाव किये हैं। अपने Rs 155 में आने वाले STV प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। अभी तक इस प्लान में आपको मात्र 1.5GB डाटा मिल रहा था, लेकिन अब आपको इस प्लान में कंपनी की ओर से 2GB डाटा दिया जा रहा है, हालाँकि कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को 17 दिन ही रखा है।

हालाँकि मात्र Rs 155 वाले प्लान में ही बदलाव नहीं किये गए हैं, कंपनी की ओर से इसके प्रीपेड डाटा STV portfolio में अन्य सभी प्लान्स को भी रिवाइज किया है, इसका मतलब है कि कंपनी ने प्रतिस्पर्धा को और भी अधिक बढ़ाने की ठान ली है। इसके अलावा जिस STV प्लान में बदलाव किये गए हैं, उनमें Rs 198 की कीमत में आने वाले प्लान भी है, इस प्लान में आपको 2.5GB डाटा पूरे 24 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा प्लान के साथ आपको पूरी वैधता के लिए PRBT भी फ्री मिल रही है। इसके अलावा अगर कुछ अन्य STV की चर्चा करें तो यह Rs 14, Rs 29 और Rs 241 में आने वाले प्लान हैं। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo