BSNL ने अपने इस शानदार ऑफर की वैधता बढ़ाई

BSNL ने अपने इस शानदार ऑफर की वैधता बढ़ाई
HIGHLIGHTS

5 पे 6 ऑफर अवधि को 30 जून तक बढ़ाया गया

पिछले साल नवम्बर में लॉन्च किया था BSNL ने ये ऑफर

BSNL ने अपने लैंड्लाइन और ब्रॉडबैंड यूज़र्स के लिए 6 पैसा कैशबैक ऑफर को दोबारा 30 जून तक बढ़ा दिया है। यह कैशबैक ऑफर यूज़र्स को वॉयस कॉलिंग पर कैशबैक देता है और इस ऑफर को पिछले साल लॉन्च किया गया था। अब तक इस ऑफर को कई दफा आगे बढ़ाया गया है। पहले इसकी डैडलाइन 31 मई थी लेकिन अब इसे बढ़ा कर 30 जून तक कर दिया गया है।

लोकप्रिय BSNL के 6 पैसा कैशबैक ऑफर या 5 पे 6 ऑफर में सभी लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ग्राहकों को पाँच या उससे अधिक देर तक कहलने वाली कॉल पर 6 पैसा कैशबैक मिलता है। हर ग्राहक को प्रतिमाह Rs 50 का अधिकतम कैशबैक मिलेगा।

BSNL लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 5 पे 6 ऑफर एक्टिवेट करने के लिए ACT [Space]6 लिख कर 9478053334 पर भेजना होगा और 18005991900 टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। ध्यान देना होगा यह कैशबैक ऑफर BSNL वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-दि-होम सबस्क्राइबर्स के लिए मिलने वाला है। ऑफर को 30 जून तक आगे बढ़ाया गया है और BSNL Chhattisgarh  ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी पुष्टि की है। BSNL ‘5 pe 6' ऑफर को पिछले साल नवम्बर में पेश किया गया था।

BSNL की ओर से उसके Rs 777 की कीमत में आने वाले Bharat Fiber Broadband Plan की वैलिडिटी अब कुछ चुनिन्दा सर्कलों में 20 सितम्बर तक बढ़ा दी गई है। Bharat Fiber Broadband Plan की बढ़ी वैलिडिटी का फायदा चंडीगढ़, दमन और दिव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्रा के लोग उठा सकते हैं। इस प्लान को यानी BSNL के Rs 777 की कीमत में आने वाले प्लान को Fibro 500GB/ Month CUL नाम भी दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा था कि यह जून के आखिरी सप्ताह के लिए ही वैलिड रहने वाला है। 

BSNL के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में यहां जानें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo