BSNL का धमाका ऑफर, अब सितम्बर तक मिलेंगे ये खास ऑफर…

BSNL का धमाका ऑफर, अब सितम्बर तक मिलेंगे ये खास ऑफर…
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से उसके Rs 777 की कीमत में आने वाले Bharat Fiber Broadband Plan की वैलिडिटी को बढ़ा दिया गया है

आपको बता देते है कि Bharat Fiber Broadband Plan की वैलिडिटी अब कुछ चुनिन्दा सर्कलों में 20 सितम्बर तक बढ़ा दी गई है

Bharat Fiber Broadband Plan की बढ़ी वैलिडिटी का फायदा चंडीगढ़, दमन और दिव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्रा के लोग उठा सकते हैं

BSNL की ओर से उसके Rs 777 की कीमत में आने वाले Bharat Fiber Broadband Plan की वैलिडिटी अब कुछ चुनिन्दा सर्कलों में 20 सितम्बर तक बढ़ा दी गई है। Bharat Fiber Broadband Plan की बढ़ी वैलिडिटी का फायदा चंडीगढ़, दमन और दिव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्रा के लोग उठा सकते हैं। इस प्लान को यानी BSNL के Rs 777 की कीमत में आने वाले प्लान को Fibro 500GB/ Month CUL नाम भी दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा था कि यह जून के आखिरी सप्ताह के लिए ही वैलिड रहने वाला है। 

हालाँकि अब BSNL की ओर से इसमें कुछ बड़े बदलाव कर दिए गए हैं, आपको बता देते है कि अब सामने आ रहा है कि यह प्लान 20 सितम्बर तक कुछ चुनिन्दा सर्कलों में वैलिड रहने वाला है। Rs 777 की कीमत में आने वाले Bharat Fiber Broadband Plan की बढ़ी वैलिडिटी का फायदा चंडीगढ़, दमन और दिव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्रा के लोग उठा सकते हैं। इस प्लान को सबसे पहले बीएसएनएल की ओर से लिमिटेड पीरियड के लिए जून 2018 में पेश किया गया था, हालाँकि इसके बाद इसे सितम्बर 2019 में एक बार फिर से पेश किया गया था।

चंडीगढ़, दमन और दिव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्रा जैसे सर्कलों में जहां इस प्लान का फायदा लम्बे समय तक उठाया जा सकता है। वहीँ टेलीकॉम टॉक की एक खबर पर गौर करें तो Arunachal Pradesh, Assam, Bihar, Chandigarh, Chennai, Haryana, Himachal Pradesh, Jammu and Kashmir, और Punjab जैसे राज्यों में यह प्लान मात्र 24 जून यानी आज तक के लिए ही मान्य है। हालाँकि इसके अलावा कुछ सकर्लों में इसकी वैलिडिटी 25 जून को यानी कल ख़त्म हो रही है, इन सर्कलों में Andhra Pradesh Karnataka, Puducherry, और Tamil Nadu आदि शामिल हैं। इससे ऐसा भी पता चलता है कि इस प्लान की वैधता में कहीं न कहीं कुछ डिस्क्रीपेंसी है।

नोट: बीएसएनएल के अन्य प्लान्स के बारे में यहाँ जानें…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo