BSNL का ये धमाका ऑफर रहेगा जारी, सितम्बर तक मिलता रहेगा 300GB डाटा

BSNL का ये धमाका ऑफर रहेगा जारी, सितम्बर तक मिलता रहेगा 300GB डाटा
HIGHLIGHTS

आपको बता देते हैं कि लॉकडाउन के दौरान सामने आये BSNL Rs 499 वाले ब्रॉडबैंड की वैलिडिटी को BSNL की ओर से बढ़ा दिया गया है

आपको बता देते है कि BSNL के इस प्लान की वैधता पहले 10 जून तक थी

अब Rs 499 की कीमत में आने वाले इस BSNL Broadband Plan की वैलिडिटी को 9 सितम्बर 2020 तक बढ़ा दिया गया है

आपको बता देते हैं कि लॉकडाउन के दौरान सामने आये BSNL Rs 499 वाले ब्रॉडबैंड की वैलिडिटी को BSNL की ओर से बढ़ा दिया गया है। आपको बता देते है कि BSNL के इस प्लान की वैधता पहले 10 जून तक थी लेकिन अब Rs 499 की कीमत में आने वाले इस BSNL Broadband Plan की वैलिडिटी को 9 सितम्बर 2020 तक बढ़ा दिया गया है। आपको बता देते हैं कि इस प्लान की ओर से लॉकडाउन के दौरान BSNL के पहले से यूजर्स को बड़ा फायदा मिला है, और यह फायदा अभी भी मिलना जारी रहने वाला है। असल में BSNL की ओर से इस प्लान को Rs 499 की कीमत में पेश किया गया था, और इसमें आपको 300GB डाटा भी मिलता है, आपको बता देते है कि यह 300GB Plan CS337 ब्रॉडबैंड प्लान है। 

BSNL 300GB CS337 Broadband Plan

आपको बता देते हैं कि Rs 499 की कीमत में आने वाले इस प्लान को 300GB CS337 दिया दिया गया है। आपको बता देते हैं कि इस BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 40Mbps की स्पीड के साथ 300GB डाटा मिलता है, इसके अलावा आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है, यह कॉलिंग आपको किसी भी नेटवर्क पर मिलती है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह प्लान अभी के लिए मात्र कोलकाता, वेस्ट बंगाल और सिक्किम आदि सर्कलों में ही उपलब्ध है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस प्लान को अन्य सर्कलों में भी लाया जा सकता है। 

गौरतलब को कि अभी हाल ही में BSNL ने नया Rs 365 का prepaid प्लान पेश किया है और इस नए plan को चुनिन्दा टेलीकॉम सर्कल में लॉन्च किया गया है। नया प्रीपेड प्लान 365 दिन की वैधता ऑफर करता है। रीचार्ज कॉम्बो में अनलिमिटेड कॉल्स, एक दिन के लिए 250 मिनट, प्रतिदिन 2GB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। हालांकि, इन ऑफर्स की वैधता केवल 60 दिन रहेगी। टेलीकॉम प्रदाता ने हाल ही में छत्तीसगढ़ सर्कल में Rs 2,399 का prepaid plan पेश किया था। प्लान में कोई डाटा ऑफर नहीं मिलता है लेकिन यह 600 दिन की वैधता के साथ आने वाला प्लान है।

BSNL का नया प्लान केरल वैबसाइट पर लाइव है हालांकि, यह आंध्र प्रदेश, असम, बिहार-झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता- वेस्ट-बंगाल, नॉर्थ-ईस्ट, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उड़ीसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु-चेन्नई, UP-ईस्ट और UP-वेस्ट में उपलब्ध है।

BSNL Rs 365 Benefit

प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल (प्रतिदिन 250 मिनट) का लाभ मिलेगा। कॉल लिमिट खत्म होने के बाद यूज़र्स को बेस प्लान टैरिफ के तहत चार्ज देना होगा। प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा भी मिलेगा लेकिन यह लिमिट पूरी होने के बाद डाटा स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाएगी। प्लान में हर रोज़ 100 SMS और फ्री पर्सनलाइज़ रिंग बैक टोन (PRBT) का लाभ भी मिलेगा।

याद दिला दें डाटा, कॉल जैसे खास लाभ केवल 60 दिन के लिए ही मिलने वाले हैं। 60 दिन के बाद उपभोक्ताओं को वॉयस और डाटा के लिए अलग से वाउचर रीचार्ज करने होंगे।

छतीसगढ़ सर्कल में, BSNL ने Rs 2,399 का प्लान लॉन्च किया था जिसकी अवधि 600 दिन है। BSNL का यह नया प्रीपेड प्लान आपको 600 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है, हालाँकि BSNL के इस प्रीपेड प्लान में आपको डाटा सुविधा नहीं मिल रही है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इसके अलावा आपको 100 SMS प्रतिदिन भी इस प्लान में मिल रहे हैं, इसके अलवा आपको BSNL Tunes भी 60 दिनों के लिए मिल रही है। 

BSNL के अधिक रीचार्ज प्लान के बारे में यहाँ जानें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo