बीएसएनएल लाई सबसे जानदार ऑफर, मात्र Rs 129 में मिल रहा है सबसे बड़ा लाभ, जानें पूरी डिटेल्स

बीएसएनएल लाई सबसे जानदार ऑफर, मात्र Rs 129 में मिल रहा है सबसे बड़ा लाभ, जानें पूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

BSNL का तगड़ा ऐड-ऑन प्लान पेश हो चुका है

इस Rs 129 वाले प्लान में आपको कई OTT प्लेटफॉर्म्स के बेनिफिट मिल रहे हैं

Rs 129 की कीमत में आने वाला बीएसएनएल प्लान वाकई धांसू हैं

सरकार  के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए एक ऐड-ऑन पैक पेश किया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे VOOT Select, सोनीलिव स्पेशल, ज़ी5 प्रीमियम ऑल एक्सेस पैक, यूपीआई लाइव, YuppTV Live, एफडीएफएस (फर्स्ट डे फर्स्ट शो) और YuppTV Movies का सब्सक्रिप्शन फ्री में देगा। सदस्यता के पहले तीन महीनों के लिए यह प्लान मात्र 129 रुपये में आने वाला है। तीन महीने के बाद, वही लाभ बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 199 रुपये प्रति माह पर मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह ऐड-ऑन पैक अब पूरे भारत में उपलब्ध हैं।

ये प्लान सभी ओटीटी एप्स को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। बीएसएनएल हाल ही में उपयोगकर्ताओं को स्ट्रीमिंग लाभ देने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। बीएसएनएल ने पिछले महीने अपने 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में कुछ बदलाव किये थे। वार्षिक प्रीपेड प्लान अब 60 दिनों की लोकधुन सदस्यता और इरोज़ नाउ की सदस्यता 365 दिनों के लिए पेश कर रहा है। प्रीपेड प्लान 100 एसएमएस के साथ 3GB डेली डेटा प्रदान करता है।

आपको बता देते है कि बीएसएनएल की ओर से एक और घोषणा की गई है, आपको बता देते है कि बीएसएनएल का 90 दिनों की वैलिडिटी वाला एक अन्य ब्रॉडबैंड प्लान 4 जनवरी 2021 से शुरू हुआ था, इसमें भी कंपनी की ओर से आपको कुछ प्रमोशनल ऑफर दिए जा रहे है. आपको बता देते है कि Rs 999 और Rs 1499 की कीमत में आने वाले प्लान्स में भी कंपनी की ओर से अब आपको Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, हालाँकि आपको बता देते है कि अन्य कंपनियों की ओर से आपको Disney+ Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन ही मिलता है. 

Rs 999 में आने वाला बीएसएनएल प्लान 

बीएसएनएल प्रीमियम फाइबर 999 रुपये ब्रॉडबैंड प्लान, बीएसएनएल फाइबर प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान 200 Mbps की स्पीड प्रदान करता है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको 3300 जीबी या 3.3 टीबी डेटा मिलता है, जिसके बाद स्पीड घटकर 2 एमबीपीएस तक कम हो जाती है।

Rs 1499 में आने वाला बीएसएनएल प्लान 

बीएसएनएल का यह प्लान 4TB या 4000 जीबी तक 300 एमबीपीएस की स्पीड के साथ आता है। FUP सीमा के बाद, गति 4 एमबीपीएस तक कम हो जाती है। यह प्लान, देश के भीतर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ देती है। यह प्लान DIsney + Hotstar की मुफ्त प्रीमियम सदस्यता के साथ भी आता है। बीएसएनएल द्वारा ये प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए चुनिंदा सर्किलों में पेश किए जाने वाले हैं।

Note: रिलायंस जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वी यानी वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0