Airtel के इस धमाकेदार प्लान में मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफ़र

Airtel के इस धमाकेदार प्लान में मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफ़र
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल की ओर से चार पोस्टपेड प्लान्स को यहाँ ऑफर किया जा रहा है

से Rs 1,599 की कीमत में आने वाले पोस्टपेड प्लान को सबसे बेहतर कहा जा रहा है

इसमें आपको अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है

जहां भी पोस्टपेड प्लान्स की बात आती है तो हमारे जहन में सबसे पहले भारती एयरटेल का ही नाम आता है, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि Airtel की ओर से ही सबसे बेहतर पोस्टपेड प्लान्स ऑफर किये जा रहे हैं। इस बात को सपोर्ट करने के कई कारण भी मौजूद हैं। आपको बता देते है कि एयरटेल की ओर से उसके पोस्टपेड पोर्टफोलियो को इस साल की शुरुआत में ही बदला गया था। हालाँकि इसके बाद अब यह काफी ज्यादा कीमत में मौजूद हैं। हालाँकि मात्र कीमत ही इनकी ज्यादा नहीं है इन प्लान्स में आपको अन्य बहुत कुछ ऐसा मिल रहा है, जो आपको कहीं न कहीं दिलचस्प जरुर लगने वाला है। 

आज हम कंपनी के कम कीमत में आने वाले प्लान्स की बात नहीं करने वाले हैं, हमेशा हम इसी ओर ज्यादा जोर देते हैं लेकिन आज हम आपको एयरटेल की ओर से एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो आपको Rs 1,599 की कीमत में मिलता है, साथ ही इसमें आपको बहुत कुछ मिल रहा है, सबसे जरुरी इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर इसमें अन्य क्या मिल रहा है। 

Airtel Rs 1,599 वाला पोस्टपेड प्लान और बेनिफिट

अगर हम कुछ पोस्टपेड प्लान्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि कंपनी के पास कई प्लान्स मौजूद हैं, आपको बता देते हैं कि इन प्लान की शुरुआत Rs 499 से मानी जाती है, हालाँकि इसके पहले भी एक प्लान आता है। यह प्लान ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ नहीं आते हैं। हालाँकि Rs 749 की कीमत में आपको दो फैमिली ऐड-ऑन मिलते हैं, साथ ही अगर हम Rs 999 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 4 ऐड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं। हालाँकि अगर हम Rs 1,599 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको एक फैमिली ऐड-ऑन मिलता है, इसका मतलब है कि इसमें आपको ज्यादा ऐड-ऑन कनेक्शन नहीं मिल रहे हैं। 

यह प्लान कंपनी का ऐसा प्लान है, जिसे अनलिमिटेड डाटा टैग मिल रहा है, हालाँकि Rs 999 वाले प्लान में आपको 150GB डाटा मिलता है। आपको बता देते हैं कि आपको एयरटेल थैंक बेनिफिट के तौर पर इस प्लान यानी Rs 1,599 की कीमत में आने वाले पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, यह आपको तीन महीने के लिए मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको Rs 999 की कीमत में आने वाले एक साल का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा एयरटेल Xstream ऐप का सब्सक्रिप्शन भी आपको मिल रहा है, और ZEE5 का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी आपको मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo