ये हैं Airtel के 5 धमाकेदार रिचार्ज प्लान, Rs 200 से कम कीमत में देते हैं ज्यादा डाटा

ये हैं Airtel के 5 धमाकेदार रिचार्ज प्लान, Rs 200 से कम कीमत में देते हैं ज्यादा डाटा
HIGHLIGHTS

आज हम आपको बताने वाले हैं Rs 200 की कीमत में आने वाले बेस्ट 5 रिचार्ज प्लान्स के बारे में जो आपको इस कीमत में 1GB तक रोजाना डाटा ऑफर करते हैं

इस लिस्ट में Rs 19 से लेकर Rs 199 तक की कीमत में आने वाले एयरटेल रिचार्ज प्लान्स को शामिल किया गया है

आइये जानते हैं कि आखिर कौन से हैं ये बेस्ट एयरटेल रिचार्ज प्लान

देश अभी भी पूरी तरह से लॉकडाउन और कोरोनावायरस के दौर से नहीं निकला है. लोग अभी भी अपने घरों में ही ठहरे हुए हैं। मेरी तरह ही बहुत से लोग घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें डाटा की जरूरत होती है, क्योंकि आज के युग में बिना इंटरनेट के काम करना बेहद ही मुश्किल है। अब अगर आपको इंटरनेट चाहिए तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल के लिए एक ऐसे प्लान की जरूरत है, जो आपको डाटा के साथ अन्य कई सुविधाएं देता हो। अब यहाँ से शुरू होती है एक अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश जो आपको कम कीमत में ज्यादा डाटा ऑफर करने की क्षमता रखता हो। 

इसी कारण आज हम आपको बताने वाले हैं Rs 200 की कीमत में आने वाले बेस्ट 5 रिचार्ज प्लान्स के बारे में जो आपको इस कीमत में 1GB  तक रोजाना डाटा ऑफर करते हैं। आज इन्हें एयरटेल के बेस्ट रिचार्ज प्लान्स पर हम चर्चा करने वाले हैं। इन प्लान्स में आपको 1GB से लेकर ज्यादा डाटा भी मिलता है। आइये जानते हैं कि आखिर कौन से हैं ये बेस्ट एयरटेल रिचार्ज प्लान।

cheapest airtel recharge plans

Rs 19 की कीमत में आने वाला एयरटेल रिचार्ज प्लान 

हालाँकि इस प्लान में आपको ज्यादा डाटा नहीं मिल रहा है लेकिन हमने इसे अपनी लिस्ट में इसलिए शामिल किया है, क्योंकि यह आपको बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है। इस एयरटेल रिचार्ज प्लान में आपको 200MB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है।

Rs 129 की कीमत में आने वाला एयरटेल रिचार्ज प्लान 

अगर हम Rs 129 की कीमत में आने वाले एयरटेल रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके साथ ही आपको 1GB डाटा भी इसमें ऑफर किया जा रहा है, एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 SMS भी ऑफर कर रहा है। हालाँकि इस प्लान में आपको अन्य कई बेनिफिट मिल रहे हैं, जिन्हें आप नीचे जांच सकते हैं। 

cheapest airtel recharge plans

Rs 149 की कीमत में आने वाला एयरटेल रिचार्ज प्लान 

जहां Rs 129 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी, वहीँ अगर हम Rs 149 की कीमत में आने वाले एयरटेल रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही इस प्लान में भी आपको 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। आपको इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा अन्य सुविधा इस प्लान में जो आपको मिल रही हैं, इनके बारे में आप नीचे जान सकते हैं। 

Rs 179 की कीमत में आने वाले एयरटेल रिचार्ज प्लान 

Rs 149 की कीमत में आने वाले प्लान की तरह ही इस प्लान में भी आपको 2GB डाटा, 28 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS मिल रहे हैं। लेकिन इस प्लान में आपको Bharti Axa की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्युरेंस मिल रहा है। साथ ही आपको अन्य जो लाभ मिल रहे हैं, उनके बारे में आप विस्तार से नीचे जा सकते हैं। 

cheapest airtel recharge plans in india

Rs 199 की कीमत में आने वाला एयरटेल रिचार्ज प्लान 

Airtel का यह प्लान एक जाना माना रिचार्ज प्लान है, आपको बता देते हैं कि इस रिचार्ज प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही आपको रोजाना 1GB डाटा भी इस प्लान में मिलता है। आपको बता देते है कि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी मिल रहे हैं। साथ ही अन्य कई सुविधा इसमें आपको मिल रही है। नीचे आप इसके बारे में विस्तार से जान सकते हैं। 

नोट: Airtel के इन प्लान्स और अन्य प्लान्स के बारे में विस्तार से जानें यहाँ…!  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo