Airtel लाया तगड़ा प्लान, हर महीने 3300GB डेटा के अलावा मिलेंगे ये फायदे, जियो और वोडाफोन को मिली है बड़ी पटखनी, जानें एक एक डिटेल

Airtel लाया तगड़ा प्लान, हर महीने 3300GB डेटा के अलावा मिलेंगे ये फायदे, जियो और वोडाफोन को मिली है बड़ी पटखनी, जानें एक एक डिटेल
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel की ओर से एक धांसू प्लान को लॉन्च कर दिया गया है

इस एयरटेल रिचार्ज प्लान में आपको 1Gbps की स्पीड के साथ हर महीने 3300GB डेटा मिलने वाला है

एयरटेल का यह तगड़ा प्लान कई OTT फायदों के साथ आता है

एयरटेल ब्रॉडबैंड या ऐसा भी कह सकते है कि Airtel Xstream Fiber Broadband Plans में यूजर्स के लिए काफी कुछ नया ले आया है। आपको बता देते है कि अब आपको एयरटेल ब्रॉडबैंड की ओर से ज्यादा डेटा और काफी कुछ मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि आपको अब एयरटेल की ओर से अब आपको ज्यादा डेटा और ज्यादा फायदे मिलने वाले हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि जियो फाइबर के बाद एयरटेल दूसरे नंबर पर और बीएसएनएल भी इस लिस्ट में आता है। 

भारत में एयरटेल के प्लान यानी एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स Rs 499 की शुरूआती कीमत में आते हैं। इन प्लान्स में आपको 3400GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि अगर आप Rs 3999 वाले प्लान को लेते हैं तो आपको बेहतर स्पीड मिलती है। 

शुरूआती एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान में कैसी है स्पीड

अगर हम Rs 499 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस एयरटेल एक्सस्ट्रीम ब्रॉडबैंड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 40Mbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा आपको इसमें 34GB डेटा भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ तो मिलता ही है, साथ ही आपको Airtel Xstream App Subscription, Wynk Music Subscription और इसके अलावा Shaw Academy कोर्स का एक्सेस भी आपको फ्री में मिलता है। 

ये हैं ज्यादा फायदे वाले एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स 

अगर हम Airtel Broadband Fiber के Rs 799 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि आपको इस प्लान में 100Mbps की स्पीड के साथ 34GB डेटा मिलता है, इसके अलावा आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा आपको OTT एप्स का एक्सेस भी इसमें मिल रहा है, इसमें आपको एयरटेल एक्सस्ट्रीम एप्प और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस मिलता है। हालाँकि इसमें Shaw Academy का फ्री कोर्स भी मिलता है। 

हालाँकि अगर हम Rs 999 और Rs 1499 वाले एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इन प्लान्स में आपको एयरटेल की ओर से काफी कुछ दिया जा रहा है। हालाँकि एक ऐसा प्लान है, जो बेहद ही ज्यादा डेटा और ज्यादा फायदों के साथ आता है। आइये जानते है कि आखिर यह एयरटेल ब्रॉडबैंड का कौन सा प्लान है। 

Rs 3999 की कीमत वाला एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान, जानें क्या मिल रहा है 

इस प्लान में आपको बता देते है कि यह एयरटेल की ओर से सबसे तगड़ा प्लान है, और इसमें आपको Rs 3999 की कीमत में मासिक तौर पर 3300GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस ब्रॉडबैंड प्लान में आपको एयरटेल की ओर से 1Gbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अमेज़न प्राइम विडियो, जी5 प्रीमियम और डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री एक्सेस मिल रहा है। इसके अलवा आपको इस प्लान के साथ 4×4 वाई-फाई राऊटर भी फ्री में मिलता है। 

Note: रिलायंस जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वी यानी वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0