Airtel Xstream Bundle अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड डाटा, TV चैनल और OTT ऐप्स के साथ हुआ लॉन्च

Airtel Xstream Bundle अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड डाटा, TV चैनल और OTT ऐप्स के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Airtel Xstream Bundle हुआ लॉन्च

एयरटेल के प्लान्स Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Zee5 का एक्सैस है शामिल

आज से उपलब्ध हैं ये प्लान्स

Airtel ने रविवार को Airtel Xstream Bundle को लॉन्च किया है जो ब्रॉडबैंड डाटा, TV चैनल का एक्सैस और OTT ऐप्स के कॉम्बिनेशन के अंदर आता है। कंपनी ने Rs 499 की कीमत की शुरुआत से मल्टीपल प्लांस लॉन्च किए हैं। चुनिन्दा प्लांस में Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Zee5 का एक्सैस मिलता है। Airtel Xstream बंडल 7 सितंबर 2020 से ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Airtel Xstream Box

Airtel Xstream 4K TV Box की सेवा की कीमत Rs 3,999 है। स्मार्ट बॉक्स TV को स्मार्ट TV में कन्वर्ट कर देता है। यह बॉक्स लाइव चैनल के साथ विडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स का एक्सैस देता है। बॉक्स एंडरोइड 9.0 पर काम करता है और रिमोट के साथ आता है जो गूगल असिस्टेंट वॉयस सर्च सपोर्ट करता है।

एयरटेल का कहना है कि Android 4K TV Box आपको 550 TV चैनल ऑफर करता है और Airtel Xstream app से OTT कंटैंट ऑफर करता है जिसमें 10,000 मूवीज़ से अधिक शामिल हैं और इसके साथ ही 7 अलग-अलग OTT ऐप्स से शोज़ मिलते हैं।

Airtel Xstream Bundle data plans

Airtel पांच डाटा प्लांस ऑफर कर रहा है। बेस प्लान की कीमत Rs 499 है। इस प्लान में 40Mbps डाटा स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और कॉल का लाभ मिलता है। प्लान Airtel Xstream OTT ऐप का एक्सैस देता है।

Rs 799 के प्लान में 100Mbps डाटा स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और कॉल मिलते हैं। इस प्लान में भी Airtel Xstream OTT app का एक्सैस मिलता है।

Rs 999 के प्लान में 200Mbps डाटा स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और कॉल मिलती है। Freebies में Airtel Xstream OTT ऐप, Disney+Hotstar, Amazon Prime Video और Zee5 का बेनिफ़िट शामिल है।

अन्य टॉप टू प्लांस में Rs 1,499 और Rs 3,999 की कीमत के प्लान्स आते हैं। प्लान्स में क्रमश: 300Mbps और 1Gbps डाटा स्पीड मिलती है। Freebies में अनलिमिटेड डाटा, कॉल, Airtel Xstream OTT ऐप, Disney+Hotstar, Amazon Prime Video और Zee5 का एक्सैस भी शामिल है।

Airtel के प्रीपेड रीचार्ज प्लांस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo