Bharti Airtel के टॉप 5 प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो आते हैं बिना FUP लिमिट के, शुरूआती कीमत Rs 97

Bharti Airtel के टॉप 5 प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो आते हैं बिना FUP लिमिट के, शुरूआती कीमत Rs 97
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel के इन टॉप 5 Prepaid Recharge Plans की अगर बात करें तो कंपनी के पास ऐसे Top 5 प्लान हैं

जो Rs 97, Rs 129, Rs 148, Rs 597, और Rs 998 की कीमत में आते हैं

इन प्लान्स में आपको कोई भी डेली FUP लिमिट नहीं मिल रही है

भारती एयरटेल के पास Prepaid Recharge Plans की कोई कमी नहीं है, कंपनी के पास इस सेगमेंट में प्लान्स ही प्लान्स भरे पड़े हैं। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि इनमें से लगभग ज्यादातर  प्लान्स आपको डेली डाटा लिमिट के साथ मिलते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि रिलायंस जियो के बाजार में एंट्री लेने से पहले किसी भी अन्य टेलीकॉम कंपनी की ओर से आपको कोई भी अनलिमिटेड कॉम्बो ऑफर नहीं किया जाता था। आपसे डाटा का इस्तेमाल करने पर चार्ज किया जाता था। इसके अलावा आपको कॉलिंग और SMS की सुविधा को अलग से लेना होता था। 

अब कुछ समय से या ऐसा भी कह सकते हैं कि रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से चीज़ें बदल रही हैं। अब एयरटेल और वोडाफोन आईडिया की ओर से आपको अनलिमिटेड कॉम्बो ऑफर किये जाते हैं। आपको बता दें कि भारती एयरटेल के पास लगभग टॉप 5 ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं जिनमें कोई भी डेली डाटा लिमिट आपको नहीं दी जा रही है, आप इन प्लान में अनलिमिटेड या अपना सारा डाटा एक ही बार में इस्तेमाल कर सकते हैं। आइये अब जानते हैं इन प्लान्स के बारे में… 

Bharti Airtel Rs 97 वाला प्रीपेड प्लान 

आपको बता देते हैं कि Rs 97 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 1GB डाटा 14 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहे हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको कोई भी अन्य लाभ नहीं मिल रहा है। 

Bharti Airtel Rs 129 वाला प्रीपेड प्लान

अगर हम Rs 129 वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैधता के लिए 2GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से दिए जा रहे हैं। आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। 

Bharti Airtel Rs 148 वाला प्रीपेड प्लान

इस टैग में यह पहला ऐसा प्लान है, जिसे Rs 148 की कीमत में एक प्रीपेड प्लान के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस प्लान में आपको 3GB डाटा मिल रहा है, जो आपको 28 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। इसके अलावा आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Bharti Airtel Rs 597  वाला प्रीपेड प्लान

यह एक बड़ा प्लान है, और इसमें आपको 6GB डाटा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको 300 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग लगभग 28 दिनों के लिए मिल रहा है, हालाँकि इस प्लान की वैधता 168 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक, नॉर्टन मोबाइल सिक्यूरिटी एक साल के लिए एयरटेल टीवी प्रीमियम और नए 4G डिवाइस पर इस प्लान में ही आपको Rs 2,000 का कैशबैक भी मिल रहा है। 

Bharti Airtel Rs 998 वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान में आपको 336 दिनों की वैधता मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 12GB डाटा मिल रहा है, साथ ही इस प्लान में आपको 300 SMS और भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 28 दिनों के लिए मिल रहे हैं। इस प्लान में अन्य सेवाएं पिछले प्लान जैसी ही मिल रही हैं। 

Reliance Jio भी नहीं है पीछे 

जियो के पास भी ऐसे ही प्लान आपको मिल रहे हैं, हालाँकि इनमें मिलने वाली सुविधा और सेवाएं आपको अलग अलग मिल रही हैं, साथ ही आपको इनकी कीमत भी अलग अलग मिलने वाली है। आपको बता देते हैं कि जियो के पास भी ऐसे ही टॉप 5 प्लान्स हैं। ये प्लान आपको Rs 98, Rs 999, Rs 1,999, Rs 4,999 और Rs 9,999 में मिल रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo