Rs 499 या उससे अधिक वाले पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल का सबसे धमाका ऑफर

Rs 499 या उससे अधिक वाले पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल का सबसे धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

‘Priority 4G Network’ के अनुभव का आनंद लेने के लिए, मौजूदा एयरटेल और गैर-एयरटेल ग्राहक 499 रुपये से शुरू होने वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कर सकते हैं

प्लेटिनम की देखभाल के तहत, एयरटेल ग्राहकों के घरों में ही ‘Priority 4G SIM’ प्रदान करेगा

यदि आप एयरटेल प्लेटिनम मोबाइल ग्राहक हैं तो आप अपने स्मार्टफोन और कनेक्टेड डिवाइसों पर फास्टर 4G डेटा स्पीड का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए। भारती एयरटेल (एयरटेल), भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी की ओर से आज अपने प्लेटिनम मोबाइल ग्राहकों के लिए ‘Priority 4G Network’ शुरू करने की घोषणा की है।

एयरटेल ने एडवांस टेक्नोलॉजी को तैनात किया है जो नेटवर्क पर अपने प्लेटिनम मोबाइल ग्राहकों को वरीयता देते हैं। परिणामस्वरूप सभी प्लेटिनम ग्राहक फास्टर से 4G की गति का अनुभव करेंगे। एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के हिस्से के रूप में, 499 रुपये और उससे अधिक के प्लान्स पर सभी पोस्टपेड मोबाइल ग्राहकों को प्लेटिनम के रूप में नामित किया गया है और एयरटेल थैंक्स ऐप पर एक अनुकूलित प्लेटिनम यूआई सहित विशेष लाभों का भी आनंद ये ले सकते हैं।

एयरटेल को वैश्विक विशेषज्ञों द्वारा "Best Video Experience" की पेशकश के रूप में लगातार मूल्यांकन किया गया है और ‘Priority 4G Network’ की शुरूआत प्लेटिनम ग्राहकों के लिए डिजिटल अनुभव को और बढ़ाएगी।

इसके अलावा, एयरटेल प्लेटिनम ग्राहकों को कॉल सेंटर और रिटेल स्टोर पर अधिमान्य सेवा के साथ रेड कार्पेट ग्राहक सेवा मिलती है। सभी एयरटेल कॉल सेंटर और रिटेल स्टोर ने प्लैटिनम ग्राहकों को प्राथमिकता पर उपस्थित होने और प्रतीक्षा समय में कटौती करने के लिए समर्पित कर्मचारी हैं।

शशवत शर्मा, सीएमओ – भारती एयरटेल ने कहा, “हमारा यह प्रयास रहा है कि हम एयरटेल थैंक्स कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अपने प्लेटिनम मोबाइल ग्राहकों को एक विभेदित सेवा अनुभव प्रदान करें। और जहां हम अपने 4G नेटवर्क पर उन्हें प्राथमिकता देकर fast speed  सहित, उनके लिए ’extra' सेवा का अनुभव प्रदान करेंगे, वहीं अपने 280 मिलियन ग्राहकों को एक ही जुनून के साथ सेवा जारी रखेंगे।"

‘Priority 4G Network’ के अनुभव का आनंद लेने के लिए, मौजूदा एयरटेल और गैर-एयरटेल ग्राहक 499 रुपये से शुरू होने वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कर सकते हैं। प्लेटिनम की देखभाल के तहत, एयरटेल ग्राहकों के घरों में ही ‘Priority 4G SIM’ प्रदान करेगा। अधिक जानकारी के लिए www.airtel.in पर जाएं या Airtel धन्यवाद ऐप डाउनलोड करें।

Note: Airtel के कुछ अन्य प्लान्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo