एयरटेल जल्द पेश करेगी Rs. 145 का प्लान, यूजर्स को मिलेगा 14GB डाटा

एयरटेल जल्द पेश करेगी Rs. 145 का प्लान, यूजर्स को मिलेगा 14GB डाटा
HIGHLIGHTS

बहुत जल्द एयरटेल Rs. 145 और Rs. 349 की कीमत के दो नए प्लान पेश करने वाली है.

रिलायंस जियो ने अभी हाल ही में जियो प्राइम मेम्बरशिप के बारे में घोषणा की है और आज से इस मेम्बरशिप को एक्टिवेट किया जा सकता है. हालाँकि अब 31 मार्च 2017 के बाद से जियो की सेवायें इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को भुगतान करना होगा. जियो के आने के बाद से अन्य टेलीकॉम कंपनियों के लाभ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा है, लेकिन कई कंपनियां अभी भी हर मानने को तैयार नहीं हैं. दरअसल अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि, एयरटेल जल्द ही बाज़ार में एक नया प्लान पेश करने वाली है. इस नए प्लान के तहत एयरटेल Rs. 145 में 14GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगी.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा…  

इस बारे में अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स ने जानकारी दी है. इकॉनमिक टाइम्स के अनुसार, बहुत जल्द एयरटेल Rs. 145 और Rs. 349 की कीमत के दो नए प्लान पेश करने वाली है. दोनों ही पैक एक महीने के लिए वैध होंगे और इसमें 14GB 3G/4G डेटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी यूजर्स को दी जाएगी. Rs. 145 कीमत वाले पैक में ऑन-नेट कॉल (अपने नेटवर्क पर) अनलिमिटेड होंगी, हालाँकि Rs. 349 की कीमत वाले पैक में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. लेकिन कंपनी की तरफ से अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. 

गौरतलब हो कि, जियो ने अभी हाल ही में अपने प्राइम ऑफर के बारे में घोषणा की है जिसके तहत यूजर्स को हर महीने Rs. 303 में 30GB 4G डाटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स को इसके लिए एक बार Rs. 99 का भुगतान भी करना होगा और वह प्राइम ऑफर का हिस्सा हो जाएंगे.

इसे भी देखें: आप ऐसे कर सकते है जियो प्राइम मेम्बरशिप को एक्टिवेट

इसे भी देखें: रिलायंस जियो जल्द पेश करेगी दो नए टैरिफ प्लान, कीमत Rs. 149 से शुरू

 

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo