एयरटेल के इस नए प्लान में मिल रहा है हर दिन 2GB हाईस्पीड डाटा, वैधता है 70 दिन

एयरटेल के इस नए प्लान में मिल रहा है हर दिन 2GB हाईस्पीड डाटा, वैधता है 70 दिन
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में कंपनी की ओर से आपको 2GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है, और इस प्लान की कीमत Rs 449 है।

एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश करते हुए उन्हें एक नई सौगात दी है। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से Rs 449 की कीमत में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया गया है, इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से 2GB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह 2GB डाटा वाले लाइनअप में कंपनी का नया प्लान है, इसके पहले भी कंपनी अपना Rs 499 वाले एक प्लान पिछले महीने ही लॉन्च कर चुकी है। अगर हम Rs 449 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा 70 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। 

हालाँकि इतना ही नहीं कंपनी के पास उसका Rs 448 में आने वाले प्लान भी अभी तक मौजूद है, जिसे कंपनी की ओर से 1.4GB डाटा के साथ लॉन्च किया हुआ है। इस प्लान से नए प्लान की तुलना करें तो आपको 0.6GB डाटा अतिरिक्त मिल रहा है। डाटा के अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, इसमें रोमिंग भी शामिल है, साथ ही प्रतिदिन इस प्लान में आपको 100 SMS भी मिल रहे हैं। 

इस प्लान में कुलमिलाकर आपको 140GB डाटा पूरे 70 दिनों के लिए मिल रहा है। इसका मतलब है कि आपको एक GB डाटा इस प्लान में महज Rs 3.2 की कीमत में मिल रहा है। कंपनी की ओर से इसके पहले पेश किये गए प्लान में यानी Rs 499 प्लान में आपको 2GB प्रतिदिन डाटा पूरे 82 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में भी कॉलिंग की कोई लिमिट नहीं है। यह प्लान भी आपको 100 प्रतिदिन के लिए मिल रहा है। 

अगर हम 2GB डाटा वाले एयरटेल के कुछ प्लान्स की बात करें तो इस लिस्ट में Rs 249, Rs 449, Rs 499 जैसे प्लान हैं, इसके अलावा अगर हम डाटा को कुछ कम कर दें तो कंपनी के पास 1.4GB डाटा वाले लगभग 4 अन्य प्लान भी हैं। जो आपको Rs 199, Rs 399, Rs 448 और Rs 509 की कीमत में आते हैं। इसके अलावा अगर 3GB प्रतिदिन डाटा प्रदान करने वाले कुछ प्लान्स की चर्चा करें तो आपको बता दें कि इस श्रेणी में कंपनी के पास Rs 349 और Rs 558 वाले कुछ प्लान्स हैं। इसका मतलब है कि 70 दिनों की वैधता के साथ Rs 449 वाले इस प्लान को अच्छा कहा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo