Rs 300 से भी कम कीमत वाले इस एयरटेल प्लान में मिल रहे धमाका ऑफर्स

Rs 300 से भी कम कीमत वाले इस एयरटेल प्लान में मिल रहे धमाका ऑफर्स
HIGHLIGHTS

एयरटेल का 289 रुपये का नया प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी / दिन, 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ पूरे जी5 कैटलॉग तक पहुंच प्रदान करता है

भारत के शीर्ष मोबाइल नेटवर्क पर सुपर डिजिटल वीडियो मनोरंजन सुविधा को अनलॉक किया गया है

भारत का मनोरंजन सुपर-ऐप, भारती एयरटेल ("एयरटेल") आज देश में अपने मोबाइल ग्राहकों के लिए एक नया प्रस्ताव लेकर आया, यह प्रस्ताव जी5 के साथ उसके रणनीतिक संबंधों का एक हिस्सा है।
 
नये प्रीपेड प्रस्ताव को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि इससे एयरटेल स्मार्टफोन ग्राहकों को जी5 की बेहद मनोरंजक प्रीमियम सामग्री की सूची तक पहुँच सुनिश्चित होगी| ग्राहक उच्च गति के डेटा के साथ जी5 के काॅन्टेंट का आनंद ले सकेंगे, इसके साथ ही उन्हें असीमित कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा।
  • 289 रुपये का नया प्रीपेड अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी / दिन, 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ पूरे जी5 कैटलॉग तक पहुंच प्रदान करता है, जिसमें कुछ हिट नाम जैसे घूमकेतु, चिंटू का बर्थडे, रंगबाज़ फ़िरसे, लालबाजार शामिल हैं। यह पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा, एयरटेल थैंक्स के लाभ के रूप में ग्राहक को एयरटेल एक्सस्ट्रीम कंटेंट और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन तक पहुंच मिलती है।
  •  
  • 79 रुपये का टॉप-अप 30 दिनों के लिए पूरे जी5 कैटलॉग की सदस्यता प्रदान करता है। एयरटेल थैंक्स ऐप के डिजिटल स्टोर सेक्शन में सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए सुविधाजनक टॉप-अप उपलब्ध होगा। ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप  www.airtel.in और पूरे भारत में सभी एयरटेल रिटेल स्टोर पर नए प्रीपेड पैक  खरीद सकते हैं।
शाश्वत शर्मा, चीफ मार्केटिंग आॅफिसर -भारती एयरटेल, ने कहा: “स्मार्टफ़ोन पर डिजिटल कॉन्टेंट की मांग में भारी वृद्धि दर्ज की गई है, ऐसे में एयरटेल का नया प्रीपेड पैक लाखों ग्राहकों को बिना किसी अलग सब्सक्रिप्शन शुल्क के जी5 के कॉन्टेंट तक आसान पहुँच प्रदान करेगा। हमारे उपयोगकर्ता एयरटेल 4जी पर इस विशेष पेशकश का आनंद ले सकते हैं, जिसे वैश्विक विशेषज्ञों द्वारा वीडियो के लिए भारत के शीर्ष मोबाइल नेटवर्क का दर्जा प्रदान किया गया है। "
 
मनप्रीत बुमराह, उपाध्यक्ष – बिजनेस डेवलपमेंट और कॉमर्शियल हेड- जी5 इंडिया, ने कहा, “इस अभूतपूर्व समय में हम सभी नागरिकों से घर में रहने और शांत रहने का आग्रह करते हैं, और ऐसे में उनके बेहतर मनोरंजन के लिए हम उन्हें विभिन्न भाषाओं और शैलियों में मनोरंजन की सर्वोत्तम सामग्री तक पहुँच प्रदान कर रहे हैं। एयरटेल के साथ हमारी साझेदारी हमें देश भर में मौजूद एयरटेल उपभोक्ताओं के एक बड़े नेटवर्क तक पहुँचने में सक्षम बनाती है। इस प्रस्ताव के साथ, हम ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को और प्रगाढ़ कर रहे हैं, और प्रीपेड पैक तथा टॉप-अप प्लान के माध्यम से उपभोक्ताओं को विश्व स्तरीय मनोरंजन तक पहुंच प्रदान कर रहे हैं।"

Airtel का हाल ही में आया रिचार्ज प्लान

गौरतलब हो कि, Airtel की ओर से अभी हाल ही में अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए नया एनुअल रीचार्ज प्लान पेश किया है जिसका दाम Rs 2498 रखा गया है। इस नए प्लान की अवधि 365 दिन की है। Rs 2498 का यह प्लान एयरटेल की वैबसाइट पर लिस्टेड है। प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल का लाभ मिलता है। साथ ही ग्राहक हर रोज़ 100 SMS का भी उपयोग कर सकते हैं।

Airtel Rs 251 data recharge plan launched

अन्य विकल्पों में ZEE5 प्रीमियम, Airtel Xstream और Wynk Music का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है। इसके अलावा, Airtel यूज़र्स को फोंस के लिए एंटी-वायरस प्रोटेक्शन, फ्री हैलोट्यून्स और Shaw Academy के लिए फ्री क्लासेज़ का लाभ मिलेगा। साथ ही यूज़र्स को FASTag पर Rs 150 का कैशबैक भी मिलेगा।

इस प्लान की तुलना में जियो का हाल ही में लॉन्च हुआ वर्क फ्रोम होम प्लान है जो Rs 2,399 में आता है। इस प्लान में 365 दिन के लिए हर रोज़ 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा, पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स शामिल है।

Rs 2,398 और Rs 1,498 के एयरटेल के प्लांस भी 365 दिन की वैधता के साथ आते हैं। Rs 2,398 के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा, 100SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का लाभ मिलता है। साथ ही हैलो ट्यून्स, ZEE5 प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन, एंटी-वायरस, Wynk Music का फी सब्स्क्रिप्शन, Airtel Xstream Premium और FASTag पर Rs 150 का कैशबैक मिलता है। प्लान में Shaw Academy की 28 दिन की क्लास का लाभ भी मिलता है।

नोट: एयरटेल के अन्य प्रीपेड प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo