Airtel Digital TV HD और SD सेट टॉप बॉक्स हुए सस्ते, ये है नई कीमत

Airtel Digital TV HD और SD सेट टॉप बॉक्स हुए सस्ते, ये है नई कीमत
HIGHLIGHTS

आधिकारिक साइट पर Airtel Digital TV ने लिस्ट की नई कीमत

Airtel Digital TV HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत है Rs. 1,300

SD सेट टॉप बॉक्स की कीमत है 1,100

Airtel Digital TV ने हाल ही में अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की है। एयरटेल डिजिटल टीवी के HD सेट-टॉप बॉक्स को अब यूज़र्स Rs.1,300 की शुरूआती कीमत में खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं, DTH ऑपरेटर ने अपने SD set-top box को भी Rs.1,100 में उपलब्ध करा रहा है। Airtel Digital TV की यह कटौती Tata Sky को टक्कर दे सकती है।

वहीँ हाल ही में इससे पहले DTH ओपेरटर  Dish TV ने भी Android सेट-टॉप बॉक्स को उतारा था जिससे यूज़र्स को स्मार्ट टीवी का एक्सपीरियंस दिया जा सके।Airtel Digital TV ने अपने HD, SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कटौती यूज़र्स को लुभाने के लिए की है। कटौती के बाद Airtel डिजिटल टीवी HD सेट-टॉप बॉक्स अब 1,300 रुपये और SD सेट-टॉप बॉक्स 1,100 रुपये में मिलेगा।

कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर नई कीमत को लिस्ट किया है। एचडी सेट-टॉप बॉक्स जहाँ अब 1,300 रुपये में मिल रहा वहीं पहले इसकी कीमत 1,800 रुपये थी। इस तरह 500 रुपये की कटौती की गई है। वहीँ एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,100 रुपये में उपलब्ध है।

नई कीमत की लिस्टिंग के साथ डीटीएच पैक शामिल नहीं है यानी सेट-टॉप बॉक्स खरीदने के साथ ही यूज़र्स को अलग से डीटीएच पैक लेना होगा। वहीँ इस बात का साफ़ तौर पर पता नहीं चल पाया है कि कंपनी ने नई कीमत में इंस्टॉलेशन चार्ज शामिल किया है या नहीं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo