Airtel Digital TV Long Term Plans: लॉन्च हुए 6 नए SD और HD चैनल प्लान्स

Airtel Digital TV Long Term Plans: लॉन्च हुए 6 नए SD और HD चैनल प्लान्स
HIGHLIGHTS

Airtel Digital TV ने लॉन्च किये 6 नए प्लान्स

एक प्लान 6 महीने और दूसरा 12 महीने की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध

Airtel DTH के इस प्लान में एडिशनल बेनिफिट शामिल

टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने DTH सर्विस के दायरे को बढ़ाने के उद्देश्य को लेते हुए नए प्लान्स निकाले हैं जो रिलायंस के JioGigaFiber लॉन्च के पहले ही लायी है। आपको बता दें कि रिलायंस जल्द ही अपनी JioGigaFiber सर्विस लेकर आने वाला है जिसमें यूज़र्स को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और टीवी जैसी सारी सेवाएं एक साथ मिलेंगी।

ऐसे में यूज़र्स को लुभाने के लिए एयरटेल की तरह ही बाकी DTH सर्विस प्रोवाइडर जैसे Airtel Digital TV, Tata Sky और Dish TV ने अपने नए प्लान्स ऑफर करना शुरू कर दिए हैं। टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी TRAI द्वारा नए नियम लागू किए जाने के बाद भी Airtel Digital TV अपने सब्सक्राइबर्स को सस्ते में ज़्यादा बेनिफिट उपलब्ध कराया है।

Telecom Talk की ताज़ा जानकारी के मुताबिक हाल ही में Airtel DTH ने 6 नए प्लान दो सब्सक्रिप्शन ऑप्शन के साथ पेश किये हैं। इनमें से एक प्लान 6 महीने और दूसरा 12 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूज़र्स को एडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

Airtel UDP Pack

एयरटेल अनलिमिटेड धमाका पैक यानी UDP इनमें से सबसे किफायती SD चैनल्स प्लान है। इसमें 6 महीने के लिए एयरटेल DTH यूजर्स को 799 रुपये और एक साल वाले प्लान के लिए 1,349 रुपये देने होंगे।

Airtel Hindi Value SD Pack

Airtel Hindi Value SD Pack में Zee, Star और दूसरे चैनल के पैक 6-महीने की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं। पैक के 6 महीने वाले पैक में 15 दिनों का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को 1681 रुपये देने होंगे और मल्टी टीवी कनेक्शन के साथ आने वाले एयरटेल यूजर्स को दूसरे टीवी के लिए 1,326 रुपये का भुगतान करना होगा। इस पैक का एक साल का सब्सक्रिप्शन 3,081 रुपये का और मल्टी कनेक्शन के लिए 2,431 रुपये का है। इस पैक के लिए मंथली आपको 280 रुपये देने होंगे।

Airtel Gujarat Mega SD

Gujrat mega SD प्लान में 6 महीने के सब्सक्रिप्शन पर यूजर्स को 15 दिनों का एक्ट्रा सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है जिसके लिए यूजर्स को 3,062 रुपये देने होंगे। एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को 5,612 रुपये और मल्टी कनेक्शन वाले यूजर्स को दूसरे टीवी पर इस प्लान का 6 महीने वाले पैक के लिए 2,424 रुपये देने होंगे। इसी के साथ एक साल के प्लान के लिए 4,444 रुपये देने होंगे। इस पैक के लिए मंथली आपको 510 रुपये देने होंगे।

Airtel Gujarat Value Sports SD Pack

एयरटेल गुजरात वैल्यू स्पोर्टस SD पैक 195 दिनों की वैलेडिटी (6 महीने + बोनस 15 दिन) और 365 दिन यानी  एक साल के साथ आता है। इस पैक के लिए मंथली आपको 336 रुपये देने होंगे। वहीँ इसके 6 महीने वाले सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को 2,016 रुपये और मल्टी कनेक्शन के दूसरे टीवी के लिए यूजर्स को 1,662 रुपये देने होंगे। एक साल वाले प्लान के लिए 3,696 रुपये और अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 3,047 रुपये देने होंगे।

Airtel Gujarat Value Sports HD और Gujarat Mega HD

गुजरात वैल्यू और मेगा के एचडी पैक 6 महीने और एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। पैक के लिए मंथली आपको 475 रुपये देने होंगे। इसका 6 महीने वाला पैक एयरटेल यूजर्स 2,851 रुपये में और एक साल का प्लान 5,227 रुपये में ले सकते हैं। मल्टी कनेक्शन के दूसरे टीवी के लिए 2,352 रुपये 6 महीने के लिए और एक साल के लिए 4,312 रुपये देने होंगे।

Gujarat Mega HD पैक

आखिरी में Gujarat Mega HD पैक भी शामिल है जिसकी मंथली कीमत 699 रुपये है। 6 महीने के लिए यूजर्स को 4,197 रुपये और एक साल के लिए 7,689 रुपये देने होंगे। वहीँ मल्टी कनेक्शन के दूसरे टीवी पर इस प्लान के लिए यूजर्स को 3,276 रुपये 6 महीने के लिए और 6,006 रुपये एक साल के लिए देने होंगे।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo