एयरटेल ने पेश किया नया इंटरनेशनल रोमिंग पैक, फ्री इनकमिंग कॉल्स के साथ

एयरटेल ने पेश किया नया इंटरनेशनल रोमिंग पैक, फ्री इनकमिंग कॉल्स के साथ
HIGHLIGHTS

यह पैक पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए पेश किया गया है.

भारती एयरटेल ने आज बाज़ार में अपना नया इंटरनेशनल रोमिंग पैक पेश किया है. यह नया पैक पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. इस पैक के तहत फ्री इनकमिंग कॉल्स, फ्री टेक्स्ट्स और कुछ डाटा लाभ मिल रहे हैं. इसके तहत कुछ फ्री इंडिया कालिंग मिनट भी मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इसके तहत कॉल चार्ज को काफी कम रखा गया है, ऐसा कंपनी ने दावा किया है. इसके तहत इंडिया में कॉल करने पर Rs. 3 प्रति मिनट के हिसाब से भुगतान करना होगा. इसके तहत इंटरनेशनल रोमिंग डाटा के लिए Rs. 3 प्रति MB के हिसाब से देने होंगे. इसके तहत यूजर्स ईमेल, सोशल मीडिया और वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं. इसके एक दिन के पैक की कीमत लगभग $10 से शुरू होती है और इसके 30 दिन के पैक की कीमत लगभग $75 से शुरू होती है.

यह इंटरनेशनल रोमिंग पैक लोकप्रिय ग्लोबल डेस्टिनेशन जैसे- अमेरिका, ब्रिटेन, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात और कनाडा जैसे देशों को ध्यान में रख कर पेश किया गया है. इस पैक की वैधता एक दिन से लेकर 30 दिन तक हो सकती है. इस पैक को एयरटेल की वेबसाइट, माईएयरटेल ऐप, USSD और कस्टमर कांटेक्ट सेंटर्स के जरिये एक्टिव किया जा सकता है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo