बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A7 स्मार्टफोन

बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A7 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

ZTE Blade A7 की शुरुआती कीमत 599 Yuan है

फोन में दिया गया है 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा

ZTE ने अपनी Blade सीरीज़ में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसे ZTE Blade A7 के नाम से उतारा गया है। स्मार्टफोन का 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट 599 Yuan की कीमत में लॉन्च किया गया है जबकि डिवाइस का 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट 699 Yuan की कीमत में पेश किया गया है।

ZTE Blade A7 तीन रंगों में उतारा गया है जिसमें चार्म ब्लू, स्टार ब्लैक और एक्सट्रीम नाईट ब्लैक शामिल है। डिवाइस को JD.com और आधिकारिक ZTE ऑनलाइन स्टोर पर सेल किया जाएगा।

ZTE Blade A7 में 6.088 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। डिवाइस को मीडियाटेक हीलियो P60 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है जो 2.0 GHz पर क्लोक्ड है। फोन दो वैरिएंट में आता है एक वैरिएंट में 2GB/3GB रैम और दूसरे में 32GB/64GB स्टोरेज मिल रहा है और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिससे स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

जहां तक ऑप्टिक्स की बात है स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और इसके साथ ही LED फ़्लैश भी दी गई है। डिवाइस को AI सीन रेकोग्निशन सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 3,200mAh की बैटरी दी गई है और सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की बजाए फेस अनलॉक दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस डुअल सिम, 4G, ब्लूटूथ, WiFi (802.11b/g/n), GPS, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक ऑफर करता है। Blade A3 का मेजरमेंट 154×72.8×7.9mm है और इसका वज़न 146g है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo