Rs. 1,000 से भी कम कीमत में बाज़ार में आये ये दो नए फोंस

Rs. 1,000 से भी कम कीमत में बाज़ार में आये ये दो नए फोंस
HIGHLIGHTS

जियॉक्स मोबाइल्स ने स्टारजेड नियो और स्टारजेड बोल्ट फीचर फोंस को बाज़ार में उतारा है, इन फोंस की कीमत क्रमशः Rs. 930 और Rs. 920 है. आपको बता दें कि ये मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, वायरलेस एफएम, और एश्योर्ड 10-डे सर्विस के साथ पेश हुए हैं.

जियॉक्स मोबाइल्स ने एक बार फिर दो नये फीचर फोन्स “जियॉक्स स्टारजेड नियो और स्टारजेड बोल्ट” लॉन्च किये हैं। इन फोन्स का निर्माण उपभोक्ताओं को किफायती कीमत में एक फीचर फोन में विभिन्न अनूठी खूबियां प्रदान करने के लिए किया गया है।  स्टारजेड नियो और स्टारजेड बोल्ट दोनों को ही डायनैमिक जरूरतों के अनुसार डिजाइन किये गए हैं। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन उत्पाद हैं जो  Rs. 1000 से कम कीमत में  शानदार खूबियों से युक्त फोन की चाहत रखते हैं। गौरतलब है कि जियॉक्स सन एयरवॉयस प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत देश में एक तेजी से विकसित हो रहा मोबाइल हैंडसेट ब्रांड है।

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

दोनों डिवाइसेस बेहद स्टाइलिश और फंक्शनल हैं। इनका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है कि उपयोक्ता को सहज पकड़ प्रदान करता है और वे आसानी से एक हाथ से इसे ऑपरेट कर सकते हैं। 1.8-इंच की ब्राइट डिस्प्ले स्क्रीन पर कंटेंट का एकदम स्पष्ट एवं विस्तृत व्यू प्रदान करती है। फोन में रियर कैमरा भी दिया गया है।

दोनों फोन्स में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा है जिससे इनकमिंग एवं आउटगोईंग दोनों कॉल्स को बिल्कुल स्पष्टता के साथ रिकॉर्ड किया जा सकता है। ब्लूटूथ एवं जीपीआरएस से सुसज्जित, ये फोन इंटरनेट तक आसान पहुंच प्रदान करते हैं। इनमें 800एमएएच की बैटरी दी गई है और इसकी मैमोरी को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फीचर फोन आपके मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाने और बिना किसी  परेशानी के मनोरंजन का लुत्फ उठाने का वादा करते हैं।

लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये दीपक काबू, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर-जियॉक्स  मोबाइल्स ने कहा, ‘‘हमारे ग्राहकों के साथ रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए, हम उन्हें इस क्रिसमस पर तकनीकी रूप से उन्नत और सहज डिवाइस उपलब्ध कराना चाहते हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे फोन्स लेकर आये हैं जो उनकी जिंदगी को आसान एवं अधिक सक्षम बनायेंगे।”

आपका मनोरंजन करने के लिए इसमें रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम रेडियो की  अतिरिक्त खूबियां हैं। इससे आप अपने पसंदीदा लोकल एफएम स्टेशन सुन सकते हैं। साथ ही ईयरफोन को कनेक्ट किये बगैर अपने पसंदीदा गानों को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए, इसमें बिल्ट-इन एलईडी टॉर्च दी गई है जोकि इमरजेंसी में जरूरत पड़ने पर चमकदार रौशनी प्रदान करती है। अन्य सुविधाओं में ब्लूटूथ एवं ऑटो कॉल रिकॉर्डर शामिल हैं।

मल्टी लैंग्वेज सपोर्ट के साथ, जियॉक्स स्टारजेड नियो को ब्लैक-ब्लू, ब्लैक-रेड और ब्लैक-ग्रे रंगों में पेश किया गया है जबकि जियॉक्स स्टारजेड बोल्ट ब्लैक एवं ब्लू रंग के  विकल्पों में उपलब्ध है। ये दोनों उत्पाद देश के अग्रणी रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध हैं।

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo