Xiaomi अपने Xiaomi Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन के साथ MIUI 10 को भी कर सकता है लॉन्च

Xiaomi अपने Xiaomi Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन के साथ MIUI 10 को भी कर सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन को Xiaomi की ओर से Xiaomi MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi 31 मई को एक नए इवेंट का आयोजन करना वाला है, इस इवेंट के दौरान कंपनी की ओर से उसके Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को Xiaomi Mi Band 3 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अब ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि इस नए UI को कंपनी की ओर से इसी समय लॉन्च किया जाने वाला है। 

Xiaomi के पिछले साल सामने आये MIUI 9 के लिए कंपनी की ओर से “As Fast as lighting” की टैगलाइन दी गई थी। इसके अलावा इस साल के लिए कंपनी की ओर से MIUI 10 के लिए “Faster than lighting” टैगलाइन दी गई है। इसका मतलब है कि MIUI 9 के मुकाबले यह नया UI ज्यादा बेहतर होने वाला है। यह एंड्राइड 5.0 Lolipop से लेकर एंड्राइड 8.1 Oreo पर आधारित होने वाला है। इस बात की जानकारी गिज्मोचाइना के माध्यम से मिली है। 

वेइबो से मिल रही जानकारी की मानें तो इस डिवाइस में एक 6.01-इंच की नौच वाली डिस्प्ले होने वाली है, साथ ही फोन में एक इन-फिंगरप्रिंट सेंसर होने के भी आसार हैं। स्मार्टफोन को 3D फेशियल रिकग्निशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा ही कुछ हम iPhone X डिवाइस में भी देख चुके हैं। इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा इसमें 6GB की रैम के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है, फोन को 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कैमरा को देखते हुए जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार इस डिवाइस में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि लीक से AI कैमरा इसमें होने वाला है इसके बारे में भी जानकारी सामने आई है। इसका मतलब है कि आपको इसमें एक एडवांस कैमरा मिलने वाला है। 

अगर इसकी कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि लीक के अनुसार डिवाइस के 6GB रैम वैरिएंट की कीमत RMB 2,799 होने वाली है, इसका मतलब है कि इसे लगभग Rs 30,000 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके 8GB  रैम मॉडल की कीमत RMB 3,199 यानी लगभग Rs 34,200 के आसपास हो सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo