26 जून को एक बार फिर से सेल के लिए आयेगा Xiaomi का सेल्फी सेंट्रिक फोन Xiaomi Redmi Y2

26 जून को एक बार फिर से सेल के लिए आयेगा Xiaomi का सेल्फी सेंट्रिक फोन Xiaomi Redmi Y2
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारत में अपने दूसरे सेल्फी सेंट्रिक फोन की तरह लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस की लॉन्च के बाद से दो सेल हो चुकी हैं। इसकी तीसरी सेल 26 जून को होने वाली है।

Xiaomi Redmi Y2 goes on Sale on 26 June again for the third sale: Xiaomi के सेल्फी सेंट्रिक फोन Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, इस डिवाइस को दो बार सेल के लिए लाया जा चुका है, अपनी हर सेल में यह डिवाइस कुछ ही समय में पूरी तरह से सेल आउट हो गया है, इसकी तीसरी सेल 26 जून को होने वाली है। इस डिवाइस को आप एक बार फिर से अमेज़न इंडिया और मी।कॉम के माध्यम से जाकर ले सकते हैं। 

इस डिवाइस की अगर कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे भारत में दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत Rs 9,999 है। इस कीमत में आप इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को ले सकते हैं। इसके अलावा इस डिवाइस का एक 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वैरिएंट भी है। इस मॉडल को आप Rs 12,999 की कीमत में कई कलर ऑप्शन जैसे एलिगेंट गोल्ड, रोज गोल्ड और डार्क ग्रे रंगों में ले सकते हैं। 

फोन के साथ आपको Rs 1800 का इंस्टेंट कैशबैक एयरटेल की ओर से भी मिल रहा है। इसके अलावा आप इस डिवाइस के साथ एयरटेल की ओर से आपको दिया जा रहा 240GB डाटा भी फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि यह कैशबैक आपको कंपनी की ओर से यानी एयरटेल की ओर से 36 डिस्काउंट कूपन के तौर पर दिया दिया जाने वाला है, इनकी कीमत Rs 50 होगी। 

Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन में आपको एक 5.99-इंच की IPS डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा आपको यह स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल रही है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर मिल रहा है, इसी प्रोसेसर को हमने Xiaomi Redmi Note 5 डिवाइस में भी देखा है। फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। इसकी स्टोरेज को आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में कैमरा की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 12+5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 3080mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo