Xiaomi Redmi Note 9 एक नए कलर वैरिएंट में इस दिन होगा उपलब्ध

Xiaomi Redmi Note 9 एक नए कलर वैरिएंट में इस दिन होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

6 अगस्त को अमेज़न इंडिया पर शुरू होने वाली अमेज़न प्राइम डे सेल में Xiaomi Redmi Note 9 मोबाइल फोन के एक नए कलर वैरिएंट को सेल के लिए लाया जा सकता है

अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर एक टीज़र के माध्यम से ऐसा भी सामने आ रहा है कि Redmi Note 9 मोबाइल फोन को स्कारलेट रेड कलर वैरिएंट में पेश किया जा सकता है

अगर आप अभी तक Redmi Note 9 मोबाइल फोन के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं तो आपको बता देते है कि Redmi Note 9 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है

आपको बता देते हैं कि इस महीने की शुरुआत में ही Xiaomi की ओर से उसके Redmi Note 9 मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया गया था। इन रंगों में Pebble Grey, Arctic White, और Aqua Green रंगों में पेश किया गया था। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि Redmi Note 9 मोबाइल फोन को 6 अगस्त से शुरू हो रही Amazon Prime Day Sale में एक नए कलर वैरिएंट मिल सकता है। इस नए कलर वैरिएंट को 6 अगस्त को सेल के लिए अमेज़न इंडिया पर लाया जा सकता है। 

अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर एक टीज़र के माध्यम से ऐसा भी सामने आ रहा है कि Redmi Note 9 मोबाइल फोन को स्कारलेट रेड कलर वैरिएंट में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन यानी Redmi Note 9 अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान सेल के लिए आने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को आप प्राइम डे लॉन्च श्रेणी में जाकर अमेज़न इंडिया पर देख भी सकते हैं। यहाँ हम इसके बारे में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं। 

अगर आप अभी तक Redmi Note 9 मोबाइल फोन के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं तो आपको बता देते है कि Redmi Note 9 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। फोन को तीन अलग अलग रैम और स्तोरेगे वैरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

redmi note 9 amazon india

Redmi Note 9 की भारत में कीमत

आपको बता देते है कि Redmi Note 9 मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 11,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 13,499 में आप ले सकते हैं। इसके साथ ही एक अन्य मॉडल को यानी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को आप Rs 14,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Redmi Note 9 स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम इस मोबाइल फोन यानी Redmi Note 9 की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि आपको सीमे एक 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह एक डॉट नौच डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में आपको एंड्राइड 10 MIUI 11 के साथ मिल रहा है। 

फोन में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो आपको 48MP का प्राइमरी वाइड एंगल लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक यानी Redmi Note 9 में आपको एक 13MP का इन-डिस्प्ले कैमरा भी मिल रहा है, जो फोन का धमाकेदार सेल्फी कैमरा है। Redmi Note 9 में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo