Redmi Note 9 स्मार्टफोन की आज एकबार फिर से सेल, Amazon India और Mi.com से दोपहर 12 बजे खरीदें

Redmi Note 9 स्मार्टफोन की आज एकबार फिर से सेल, Amazon India और Mi.com से दोपहर 12 बजे खरीदें
HIGHLIGHTS

Redmi Note 9 की आज एक बार फिर से भारतीय बाजार में सेल होने वाली है

Redmi Note 9 स्मार्टफोन को आज एकबार फिर से Amazon India और Mi.com पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

Redmi Note 9 की कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स के अलावा फीचर्स के बारे में आप यहाँ जान सकते हैं

Redmi Note 9 स्मार्टफोन की आज सेल होने वाली है, Redmi Note 9 को 3 सितम्बर यानी आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि इस मोबाइल फ़ोन को July महीने में लॉन्च किया गया था, और इसके बाद से इसे कई बार सेल के लिए लाया जा चुका है। आपको बता देते है कि Redmi Note 9 मोबाइल फोन को ओक्टा-कोर प्रोसेसर, क्वाड-कैमरा सेटअप और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि Redmi Note 9 सीरीज में Redmi Note 9 के अलावा Redmi Note 9 Pro Max और Redmi Note 9 Pro को भी लॉन्च किया जा चुका है, ऐसे में Redmi Note 9 इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। 

Redmi Note 9 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Redmi Note 9 स्मार्टफोन को अलग अलग कीमत के साथ अलग अलग तीन वैरिएंट्स में ख़रीदा जा सकता है, आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB  मॉडल में Rs 11,999 में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा 4GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 13,499 और टॉप मॉडल को 6GB रैम और 128GB मॉडल में Rs 14,999 में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन को आप चार अलग अलग रंगों में ख़रीदा जा सकता है। Redmi Note 9 को Aqua, Green, Aqua White, Pebble Grey और Scarlet Red रंग में लिया जा सकता है। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे Amazon India और Mi.com के माध्यम से लिया जा सकता है। अमेज़न इंडिया पर आपको कई डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। यह आपको डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के साथ मिल रहा है। हालाँकि आपको इस ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर नो-कास्ट EMI भी कुछ सिलेक्टेड कार्ड्स पर मिल रहा है। 

Xiaomi Redmi Note 9 के स्पेसिफ़िकेशन्स 

Xiaomi Redmi Note 9 स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ो में आपको एक 6.53-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ (2340×1080 पिक्सेल वाली स्क्रीन है), फोन में आपको एक पंच होल कटआउट भी मिल रहा है, जो आप फोन के टॉप-राईट कॉर्नर पर देख सकते हैं, इसमें ही आपको सेल्फी कैमरा भी नजर आ रहा है। 

Redmi Note 9 में आपको MediaTek Helio G85 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, जो Mali-G52 GPU के साथ कपल किया गया है। फोन में आपको 4GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 128GB तक स्टोरेज मिल रही है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. फोन को MIUI 11 पर लॉन्च किया गया है। 

फोन में कैमरा आदि को देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में यानी Redmi Note 9 में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। यह कैमरा आपको एक 48MP प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एक 2MP मैक्रो कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर के रूप में मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन में आपको सभी बेसिक सेंसर भी मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और Bluetooth 5.0 भी मिल रहा है, इसके अलावा USB Type C पोर्ट भी फोन में शामिल है। फोन में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग और 22.5W के एडाप्टर के साथ मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo