Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन एंड्राइड पाई, 6GB रैम के साथ गीकबेंच पर देखा गया

Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन एंड्राइड पाई, 6GB रैम के साथ गीकबेंच पर देखा गया
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को आज गीकबेंच की लिस्टिंग में देखा गया है, यह मोबाइल फोन इस लिस्टिंग में स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ नजर आया है।

ख़ास बातें: 

  • Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है
  • इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Asus Zenfone Max Pro M2 के साथ होने वाली है।
  • मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई और 6GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

 

अभी पिछले साल ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी यानी Xiaomi की ओर से उसके Xiaomi Redmi Note 6 Pro मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था, इसी प्रोसेसर के साथ Xiaomi Redmi Note 5 Pro मोबाइल फोन को भी लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब नई जानकारी सामने आ रही है कि Xiaomi के आगामी फोन यानी Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को एक नए चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। ऐसा सामने आ रहा है कि इसकी परफॉरमेंस में सुधार के लिए इसमें स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट को शामिल किया जा सकता है। 

अगर हम गीकबेंच की लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को एंड्राइड 9.0 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको 2017 में बाजार में आया स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट मिलने के आसार हैं। अगर हम परफॉरमेंस आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह प्रोसेसर स्नेपड्रैगन 636 के मुकाबले ज्यादा बेहतर परफॉरमेंस देता है। इस प्रोसेसर यानी अगर स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाता है तो इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन से होने वाली है, जो Redmi Note सीरीज में आने वाले स्मार्टफोंस का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी है। इसके अलावा अगर हम अभी हाल ही में लॉन्च किये गए Xiaomi Mi A2 जिसकी कीमत में अब परमानेंट कटौती की गई है, और Xiaomi Mi 8 Lite को भी इसी प्रोसेसर के साथ देखा गया है। 

अगर हम एक बार फिर से गीकबेंच लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को 6GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अगर हम गीकबेंच की लिस्टिंग की चर्चा करें तो Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को सिंगल और मल्टी कोर में क्रमश: 1462 और 4556 स्कोर मिले हैं। हालाँकि अभी तक इस डिवाइस के बारे में इसके अलावा अन्य कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo