Xiaomi Redmi Note 6 Pro मोबाइल फोन को मिला नया और अनोखा अपडेट

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड 23 May 2019
Xiaomi Redmi Note 6 Pro मोबाइल फोन को मिला नया और अनोखा अपडेट

Xiaomi ने अभी पिछले साल ही भारत में अपने पहले क्वाड-कैमरा मोबाइल फोन यानी Xiaomi Redmi Note 6 Pro को लॉन्च किया था। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया गया था, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को अभी पिछले महीने ही MIUI 10 का ग्लोबल बीटा अपडेट देना शुरू किया था, इसका मतलब यह भी है कि इसकी टेस्टिंग शुरू हुई थी। हालाँकि यह टेस्टिंग कई मोबाइल फोंस पर शुरू हुई थी। हालाँकि अब इस मोबाइल फोन को ग्लोबल स्टेबल अपडेट दे दिया गया है। 

advertisements

अगर हम बात करें तो इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को यानी शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन को 6.26-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट मिल रहा है, यह MIUI 10 पर आधारित है। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। साथ ही आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ मिल रही है।

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन को 4GB/6GB  रैम के अलावा 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। अगर आप इसकी स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ अलावा एक फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन में आपको ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP+5MP का वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 20MP+2MP का फ्रंट कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको नौच भी मिल रही है।

advertisements

वाया:

Digit Hindi
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

Redmi note 6 pro or Realme U1
ankit thakhur
Dec 1, 2018
जवाब
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements