आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Asus Zenfone Lite L1 की फ़्लैश सेल

आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Asus Zenfone Lite L1 की फ़्लैश सेल
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल के दौरान तीनों दिन तक फ्लिपकार्ट दोपहर 12 बजे फ़्लैश सेल का आयोजन करेगा और आज की सेल में Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Asus Zenfone Lite L1 को पेश किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज़ सेल आज से शुर हो चुकी है जो 8 दिसम्बर तक चलेगी। इस तीन दिन की सेल के दौरान फ्लिपकार्ट शाओमी, ऑनर, नोकिया, मोटोरोला और अन्य कई कम्पनी के स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट पेश कर रहा है। इन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ही Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Asus Zenfone Lite L1 को आज फ़्लैश सेल में भी लाया जाएगा।

आज दोपहर 12 बजे शाओमी के रेड्मी नोट 6 प्रो और असुस के ज़ेनफोन लाइट L1 डिवाइसेज़ को फिल्पर्ट पर सेल के लिए लाया जाएगा। Redmi Note 6 Pro को पिछले  महीने भारत में लॉन्च किया गया था और इसके बाद से ही डिवाइस कई बार सेल में लाया जा चुका है। फ्लिपकार्ट अगले तीन दिनों तक लगातार दोपहर 12 बजे फ़्लैश सेल का आयोजन करेगा।

Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Asus Zenfone Lite L1 की कीमत और ऑफर्स

Xiaomi Redmi Note 6 Pro के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 13,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है जो कि डिवाइस का बेस वैरिएंट है। डिवाइस के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 15,999 रखी गई है। अगर आप एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड द्वारा डिवाइस को खरीदते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं और साथ ही डिवाइस को Rs 465 प्रतिमाह की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Asus Zenfone Lite L1 आज की फ़्लैश सेल में Rs 4,999 की कीमत में उपलब्ध होगा। लॉन्च के समय डिवाइस को Rs 6,999 की कीमत में लाया गया था लेकिन सेल में इस स्मार्टफोन को Rs 2,000 डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा डिवाइस को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदने पर दस प्रतिशत डिस्काउंट और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदने पर पांच प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही डिवाइस को Rs 834 प्रतिमाह की EMI पर भी खरीदने का विकल्प खुला है।

Xiaomi Redmi Note 6 Pro स्पेक्स

अगर हम बात करें तो इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को यानी शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन को 6.26-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट मिल रहा है, यह MIUI 10 पर आधारित है। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। साथ ही आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन को 4GB/6GB  रैम के अलावा 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। अगर आप इसकी स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ अलावा एक फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो मोबाइल फोन में आपको ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP+5MP का वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 20MP+2MP का फ्रंट कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको नौच भी मिल रही है। Realme U1 बनाम Xiaomi Redmi Note 6 Pro; जानिये कौन जीता ये लड़ाई

Asus Zenfone Lite L1 स्पेक्स

Zenfone Lite L1 में 5.45 इंच की HD+ रेज़ोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है। 1440 x 720 पिक्सल की इस डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है और डिवाइस के फ्रंट पर पतले बेज़ेल्स देखे जा सकते हैं। असुस का दावा है कि डिस्प्ले 400 निट्स तक ब्राइटनेस हिट कर सकती है।

जेनफोन लाइट L1 में क्वालकॉम का ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430, 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है। मोबाइल फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस के बैक पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और ब्यूटी और प्रो मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। डिवाइस के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जो f/2.2 अपर्चर और ब्यूटी तथा HDR मोड्स के साथ आता है।

स्मार्टफोन को मेटल फिनिश दिया गया है और यह फेस अनलॉक और डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ आता है। जेनफोन लाइट एल1 एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ ZenUI 5.0 पर काम करता है तथा डिवाइस में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo