Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन आज फ्लिप्कार्ट और मी.कॉम पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन आज फ्लिप्कार्ट और मी.कॉम पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन फ्लिप्कार्ट और मी.कॉम पर आज एक बार फिर से 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro goes on Sale Today on Flipkart and mi.com: आज एक बार फिर से Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन को फ्लिप्कार्ट और मी.कॉम के माध्यम से दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है, इस डिवाइस की आज से पहले तक कई बार सेल हो चुकी है, और बढ़ती मांग के चलते कुछ ही समय में यह डिवाइस हर सेल के जल्दी ही सोल्ड आउट हो गया है। अभी हाल ही में इस डिवाइस की कीमत में कमी की बजाये बढ़ोत्तरी भी की गई है।

गौरतलब हो कि एक अजीब से कदम के चलते, Xiaomi ने अपने Xiaomi Redmi Note 5 Pro के बेस वैरिएंट के साथ साथ अपने Mi TV 4 के 55-इंच की वैरिएंट की कीमत में बढ़ोत्तरी कर दी है। आपको बता दें कि 1 मई से शुरू होकर अब आपको Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन का 4GB और 64GB वैरिएंट Rs 14,999 की कीमत में मिलेगा। इसके अलावा Mi TV 4 की अगर चर्चा करें तो इसकी कीमत अब बढ़कर Rs 44,999 हो गई है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

अगर इस कीमत में बढ़ोत्तरी को देखें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन की कीमत में Rs 1,000 की बढ़ोत्तरी हुई है, इसके अलावा TV की कीमत में Rs 5,000 की बढ़ोत्तरी हुई है। कंपनी ने कीमत में इस बढ़ोत्तरी को लेकर कहा है कि यह कदम टैक्स स्ट्रक्चर में बदलाव के चलते उठाया गया है। इसके अलावा Xiaomi ने ऐसा भी कहा है कि इस प्रोडक्ट्स की बढ़ती डिमांड को चलते भी यह कदम सामने आया है। इसका मतलब है कि आज होने वाली सेल में यह डिवाइस आपको नई कीमत के साथ मिलने वाला है। इस डिवाइस की शुरूआती कीमत अब Rs 14,999 है। इसे लेने के लिए अब आप फ्लिप्कार्ट या मी.कॉम कहीं पर भी जा सकते हैं। आपको यह भी बता दें कि मी.कॉम पर इस डिवाइस के साथ कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी अब शुरू कर दिया गया है, इसके अलावा फ्लिप्कार्ट पर इस डिवाइस के साथ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी आपको मिल रहा है। 

डिवाइस के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको अगर बात करें Xiaomi Redmi Note 5 Pro के बारे में तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6GB की रैम भी मौजूद है।

इस फ़ोन में 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे के साथ LED लाइट भी दी गई है। इसमें पोर्ट्रेट सेल्फी फीचर भी दिया गया है, जो बोकेह इफ़ेक्ट देता है। साथ ही यह फ़ोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से भी लैस है। इसमें 12MP+5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo