MIUI 10 की मदद से Xiaomi Redmi Note 5 Pro अब रिकॉर्ड कर सकता है 1080p तक की वीडियो

MIUI 10 की मदद से Xiaomi Redmi Note 5 Pro अब रिकॉर्ड कर सकता है 1080p तक की वीडियो
HIGHLIGHTS

आजकल फोंस को बनाते वक़्त कैमरे पर मुख्य फोकस रखा जाता है। ठीक उसी प्रकार Xiaomi Redmi Note 5 Pro ने भी अपने कैमरा और वीडियो की क्षमता को बढ़ाने के लिए MIUI10 की मदद ली।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro can now Record in 1080p with the help of MIUI 10 China: नए फ्लैगशिप एमआई 8 के साथ, Xiaomi ने अपने एंड्रॉइड प्लेटफार्म की घोषणा की है: जो है MIUI 10। नए यूआई का चीनी संस्करण अभी बीटा परीक्षण के स्टेज में है और धीरे-धीरे सभी योग्य Xiaomi फोनों की तरफ प्रसार कर रहा है। XDA डेवलपर्स के कर्मचारियों ने अभी पाया है कि MIUI 10 चीनी बीटा 1080p रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिंग को Xiaomi Redmi Note 5 प्रो पर 60fps के साथ रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है।

यह सुविधा $200 के फ़ोन में शायद ही देखने को मिलती है, क्योंकि वे आमतौर पर 1080p में अधिकतम 30fps पर रिकॉर्ड कर सकते हैं। ध्यान देने कि बात यह है कि Xiaomi Redmi Note 5 Pro को रुट करने के बाद भी 4K में वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है, लेकिन यह नए MIUI 10 बीटा में निहित एक ऑफिसियल विशेषताओं की तरह नहीं है। यह देखते हुए कि Xiaomi ने चीनी बीटा रॉम में 1080P में 60fps पर वीडियो रिकॉर्ड करने का विकल्प जोड़ा है, यह संभावना है कि हम इसे वैश्विक बीटा के रूप में और भी स्टेबल अपडेट देखेंगे। और यह भी हो सकता है कि कंपनी 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी जोड़ सकती है, बशर्ते इस डिवाइस का हार्डवेयर इसे करने की अनुमति दे।

नया Xiaomi रेड्मी नोट 5 प्रो रेड्मी नोट श्रृंखला का पहला हैंडसेट है जिसमें इसके पीछे की तरफ एक ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें 12MP रेजोल्यूशन का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 का अपर्चर के साथ होता है और 5MP का सेकेंडरी सेंसर f/2.0 अपर्चर के साथ होता है जिसमें LED फ़्लैश होता है। मध्य रेंज के प्रोडक्ट में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट होता है जो 1.8GHz की अधिकतम फ्रीक्वेंसी पर काम करता है। ये डिवाइस वर्त्तमान में 4 और 6 GB के दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है जिसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे हम माइक्रो SD की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo