शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन 1 जून से मिलेगा ओपन सेल में

शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन 1 जून से मिलेगा ओपन सेल में
HIGHLIGHTS

शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन mi.com, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नेपडील पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने घोषणा की है कि 1 जून से रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन ओपन सेल में उपलब्ध होगा. इसके बारे में कंपनी के इंडिया हेड मनु जैन ने घोषणा की है. जैन ने इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये जानकारी दी. रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन mi.com, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नेपडील पर ओपन सेल में मिलेगा.

बता दें कि, कंपनी ने रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन को भारत में मार्च महीने में पेश किया था. यह दो वर्जन में मिलता है, 2GB रैम/ 16GB स्टोरेज और 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज. इसके पहले वर्जन की कीमत Rs. 9,999 है, वहीँ इसके दूसरे वर्जन की कीमत Rs. 11,999 रखी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

अगर शाओमी के रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन के बारे में बात करें तो . इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एक IPS पैनल है जिसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 1920x1080p है, साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन पूरी तरह मेटल यूनीबॉडी से बना है. साथ ही इसका वजन महज़ 164 ग्राम है. जैसा कि पहले ही कहा जा चुका है इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर दिया गया है. यह पहली बार है कि कोई स्मार्टफ़ोन भारत में इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है. यह एक हेक्सा-कोर प्रोसेसर है जिसमें 2 कोर्टेक्स-A72 कोर्स और 4 कोर्टेक्स-A53 कोर्स से लैस है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में अड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है.

वैसे बता दें कि, 1 जून से शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन भी ओपन सेल में ही मिलेगा. लेकिन यह फ़ोन सिर्फ mi.com के जरिये ही ओपन सेल में मिलेगा.

इसे भी देखें: हुवावे एक नए हॉनर 8 स्मार्टफ़ोन पर कर रहा है काम: लीक

इसे भी देखें: यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo