शानदार ऑफर्स और कैशबैक के साथ आज खरीदें Xiaomi Redmi Go

शानदार ऑफर्स और कैशबैक के साथ आज खरीदें Xiaomi Redmi Go
HIGHLIGHTS

आज एक बार फिर शाओमी के लेटेस्ट फ़ोन Redmi Go की सेल का आयोजन दोपहर 2 बजे से Flipkart और Mi.com पर किया जा रहा है। फ़ोन को 4,499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था।

खास बातें:

  • Xiaomi Redmi Go की कीमत है 4,499
  • 2,200 रुपए का मिल रहा जियो कैशबैक ऑफर
  • 100GB तक का फ्री मोबाइल डाटा भी ऑफर में शामिल
  • एंड्राइड जो एडिशन है Redmi Go

 

Xiaomi अपना एंट्री-लेवल फ़ोन Redmi Go को फ़्लैश सेल पर दोपहर 2 बजे से Flipkart और mi.com.पर उपलब्ध करा रहा है। Android Go edition के साथ आने वाला Xiaomi Redmi Go की लॉन्च कीमत 4,499 रुपए है। डिवाइस  Android 8.1 Oreo (Go Edition) OS पर रन करता है जो कि खासतौर पर लो RAM और मैमोरी कॉन्फ़िगरेशन के  फ़ोन्स  तैयार किया गया है। Xiaomi Redmi Go को डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन के साथ लॉन्च किया गया है और इस सेगमेंट में कंपनी का यह पहला फोन है जो डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन ऑफर करता है।

ऑफर्स की बात करें तो सेल के दौरान Xiaomi ने Reliance Jio से Redmi Go पर 2,200 रुपए और 100GB तक के फ्री मोबाइल डाटा के लिए हाथ मिलाया है, जो यूज़र्स को इसकी खरीद पर मिलेगा।

Xiaomi Redmi Go स्पेक्स

Redmi Go स्मार्टफोन में आपको 5.0 इंच की HD डिस्प्ले 1280X720 पिक्सल रेसोल्यूशन और एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 के साथ मिलती है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है और 1GB रैम और 8GB स्टोरेज इसमें शामिल है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वैड कोर प्रोएस्सर से लैस है और एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) के साथ आता है। साथ ही इसमें एंड्राइड गो एप्प्स मिलते हैं जिसमें Youtube Go, Gmail Go, Maps Go आदि शामिल हैं। स्मार्टफोन में डुअल सिम और डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है और जिसके ज़रिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। आपको बता दें कि डिवाइस को 20+ भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और गूगल असिस्टेंट को हिंदी, अंग्रेज़ी और हिंगलिश में इस्तेमाल किया जा सकता है।

ऑप्टिक्स के तौर पर डिवाइस में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल AI ब्यूटीफाई सेल्फी कैमरा दिया गया है जो सेल्फी के लिए ऑटो HDR सपोर्ट करता है। इससे HD विडियो कालिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन को ब्रश्ड मैटेलिक फिनिश दिया गया है और यह ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Specs Comparison: Xiaomi Redmi Go बनाम Nokia 2.1 बनाम Samsung Galaxy J2 Core

Xiaomi Mi Notebook Air चीन में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब Rs 37,000

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo