Xiaomi Redmi 9 Prime भारत में 4 अगस्त को होगा लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Xiaomi Redmi 9 Prime भारत में 4 अगस्त को होगा लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

भारत में 4 अगस्त को लॉन्च होगा Redmi 9 Prime स्मार्टफोन

Xiaomi की ओर से एक अन्य बजट स्मार्टफोन को भी भारत में लॉन्च किया जाएगा

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन Redmi 9 का ही री-ब्रांडेड वर्जन हो सकता है

Xiaomi Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर भारत में 4 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने भी इस बात की अब पुष्टि कर दी है। इस महीने की शुरुआत में ही Redmi 9 सीरीज को लॉन्च किया गया था, जिसमें तीन स्मार्टफोंस से पर्दा उठा था, यह स्मार्टफोंस Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9C थे। अब Xiaomi की ओर से उसके Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली गई है, यह एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए लाया जा सकता है। 

Xiaomi Redmi 9 के स्पेसिफ़िकेशन और संभावित कीमत 

आपको बता देते है कि Xiaomi Redmi 9 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है, यह एक वाटरड्राप नौच से भी लैस होगी, इसमें आपको सेल्फी कैमरा की प्लेसमेंट देखने को मिलेगी। फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G80 चिपसेट मिल सकता है, इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU के साथ Mali G52 GPU भी मिलने वाला है, स्मार्टफोन को MIUI 12 के साथ एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको 4GB तक की रैम के अलावा 64GB तक की स्टोरेज भी मिल सकती है। इसके साथ ही अगर आप इस स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

Redmi 9 मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो एक 13MP का प्राइमरी, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा के साथ इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है, जो आपको इस वाटरड्राप नौच में मिलेगा, जो स्क्रीन पर मौजूद है। 

फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, जो फोन के बैक पर स्थित है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की कीमत पर अगर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को चीन में CNY 799 की शुरूआती कीमत यानी लगभग Rs 8,500 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा यूरोप में इसकी कीमत 4GB रैम मॉडल में EUR 169  और बेस मॉडल के लिए आपको मात्र EUR 149 भी देने होंगे। इस मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, जिसमें ग्रीन, ग्रे और पर्पल रंग शामिल हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo