मेटल बॉडी से लैस शाओमी Redmi 4 स्मार्टफ़ोन 4 नवम्बर को होगा पेश

मेटल बॉडी से लैस शाओमी Redmi 4 स्मार्टफ़ोन 4 नवम्बर को होगा पेश
HIGHLIGHTS

शाओमी रेड्मी 4 में मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन और एज पर कर्वड डिस्प्ले मौजूद होगी.

शाओमी रेड्मी 4 चीन में 4 नवम्बर को पेश होगा. कंपनी ने भी अपने आधिकारिक वेइबो पेज पर अपने नए रेड्मी सीरीज के फ़ोन के लॉन्च के बारे में पुष्टि कर दी है. 3शाओमी रेड्मी 4 पिछले कुछ समय से सबसे प्रत्याशित बजट स्मार्टफ़ोन के तौर पर सामने आया है, पहले सामने आई अफवाहों के अनुसार, यह डिवाइस 24 अगस्त को पेश होगा. अभी हाल ही में सामने आये एक लीक के अनुसार, कम्पनी एक सस्ता डिवाइस जिसका नाम रेड्मी 4A हो सकता है उसे भी जल्द ही पेश कर सकती है. शाओमी के आधिकारिक पोस्ट से पता चला है कि नया रेड्मी डिवाइस 4 नवम्बर को पेश होगा. कंपनी ने साथ ही बताया है कि इस डिवाइस के लॉन्च को लाइव देखा जा सकता है, इस इवेंट में रेड्मी 4 और रेड्मी 4A पेश हो सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वेइबो पर शाओमी द्वारा पोस्ट की गई टीज़र इमेज से पता चला है कि, इस फ़ोन में मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन मौजूद होग. साथ ही इसमें कर्वड एज भी मौजूद होंगी. शाओमी रेड्मी 4 में एक फ्रंट में एक कैपेसिटिव बटन भी मौजूद होगा और वॉल्यूम बटन्स और पॉवर बटन फ़ोन की सीधी तरफ होंगे. शाओमी रेड्मी 4 में 5-इंच की LCD डिस्प्ले फुल HD रेजोल्यूशन के साथ मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होगा.

शाओमी रेड्मी 4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर 3GB रैम और 32GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ मौजूद हो सकता है. शाओमी इसके साथ ही रेड्मी 4 का एक दूसरा वेरियंट भी पेश कर सकती है जो मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस होगा. अगर कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ मौजूद होगा और इसमें एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. साथ ही इसमें 4100mAh की बैटरी भी दी गई है. अभी हाल ही में शाओमी रेड्मी 4 को गीकबेंच की लिस्टिंग में भी देखा गया था, जहाँ इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी गई थी. 

वहीँ दूसरे तरफ, रेड्मी 4A में 5-इंच की HD डिस्प्ले स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट के साथ मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम, 16GB की स्टोरेज और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्स का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद हो सकता है. इसमें 3030mAh की बैटरी भी मौजूद होने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo