शाओमी रेड्मी 3s, रेड्मी 3s प्राइम आज होगा सेल के लिए उपलब्ध

शाओमी रेड्मी 3s, रेड्मी 3s प्राइम आज होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आज फ्लिपकार्ट और mi.com से रेड्मी 3s और रेड्मी 3s प्राइम स्मार्टफ़ोन को ओपन सेल में ख़रीदा जा सकता है.

शाओमी रेड्मी 3s और रेड्मी 3s प्राइम स्मार्टफ़ोन आज ओपन सेल में मिलेंगे. इन्हें फ्लिपकार्ट और mi.com से ख़रीदा जा सकता है. इस सेल के लिए आपको किसी भी तरह की रजिस्ट्रेशन करने की जरुरत नहीं है. हालाँकि कंपनी ने बताया है कि इस ओपन सेल में सिर्फ इन फोंस की लिमिटेड यूनिट्स ही उपलब्ध होगी. शाओमी ने पिछले महीने ही रेड्मी 3s और रेड्मी 3s प्राइम को लॉन्च किया है. रेड्मी 3s की कीमत Rs. 6,999 है, वहीँ भारत में रेड्मी 3s प्राइम की कीमत Rs. 8,999 रखी गई है. दोनों के स्पेक्स लगभग एक जैसे ही हैं. रेड्मी 3s प्राइम में ज्यादा ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है. इसमें के फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. पहली फ़्लैश सेल के बाद कंपनी ने दावा किया था कि उनसे इस फ़ोन की 90 हज़ार यूनिट्स सेल की थी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

रेड्मी 3s में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है.

अगर बात करने रेड्मी 3s प्राइम की तो इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी मिलती है. यह एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. इसकी कीमत Rs. 8,999 है. इसमें 4100mAh की बैटरी मौजूद है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo