8 जुलाई से पेटीएम पर मिलेंगे शाओमी फोंस

8 जुलाई से पेटीएम पर मिलेंगे शाओमी फोंस
HIGHLIGHTS

इस ऑफर के तहत, कंपनी लॉन्च वाले दिन हर घंटें 10 लकी कस्टमर्स को कैशबैक और mi बैंड फ्री देगी.

पेटीएम ने घोषणा कर बताया है कि, 8 जुलाई से पेटीएम पर शाओमी फोंस सेल के लिए उपलब्ध होंगे. इस इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत, कंपनी लॉन्च वाले दिन हर घंटें 10 लकी कस्टमर्स को कैशबैक और mi बैंड फ्री देगी. 

बता दें कि, 8 जुलाई से पेटीएम पर Mi 5, रेड्मी नोट 3, रेड्मी 2 प्राइम और रेड्मी 2 स्मार्टफ़ोन उपलब्ध होगा. इस इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत कंपनी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन पर Rs. 500, Mi 5 स्मार्टफ़ोन पर Rs. 1000 और रेड्मी 2 प्राइम स्मार्टफ़ोन पर Rs. 250 का कैशबैक देगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अभी हाल ही में लॉन्च हुआ शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन भी 13 जुलाई से पेटीएम पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. बता दें कि, डिस्प्ले के साइज़ के आधार पर यह डिवाइस भारत में कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा स्मार्टफ़ोन है. यह दो वर्जन में पेश किया गया है, स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और इसके दूसरे वर्जन में स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर से लैस 3GB रैम वर्जन की कीमत Rs. 14,999 है, वहीँ स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस 4GB वर्जन की कीमत Rs. 19,999 है. 

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन में 6.44-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह 4850mAh की बैटरी से लैस है. इसमें एक वन-हैंडेड मोड भी मौजूद है. फ़ोन 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है, रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की तरफ मौजूद है. यह सिल्वर, गोल्ड और डार्क ग्रे रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स

इसे भी देखें: भारती एयरटेल, वोडाफ़ोन क्षमता बढ़ाने के साथ इंटरनेट की स्पीड भी करेंगे दुरुस्त

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo