Xiaomi Mi Mix 4 इसी साल हो सकता है लॉन्च; जानिये खूबियाँ

Xiaomi Mi Mix 4 इसी साल हो सकता है लॉन्च; जानिये खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Xiaomi अपने फोंस के नाम को लेकर पहले से ही काफी संजीदा रहा है। Xiaomi की ओर से Xiaomi Mi Mix सीरीज को लॉन्च किया गया था

इसके बाद कंपनी ने अपने Mi Mix 2 को पेश किया और इसके बाद Mi Mix 3 स्मार्टफोंस को लॉन्च न करके कंपनी ने अपने Mi Mi 2s मोबाइल फोन को लॉन्च किया

इस मोबाइल फोन को Mi Mix 3 से कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया

Xiaomi अपने फोंस के नाम को लेकर पहले से ही काफी संजीदा रहा है। Xiaomi की ओर से Xiaomi Mi Mix सीरीज को लॉन्च किया गया था, इसके बाद कंपनी ने अपने Mi Mix 2 को पेश किया और इसके बाद Mi Mix 3 स्मार्टफोंस को लॉन्च न करके कंपनी ने अपने Mi Mi 2s मोबाइल फोन को लॉन्च किया, इस मोबाइल फोन को Mi Mix 3 से कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया। हालाँकि इस साल कंपनी अपने Mi Mix 4 स्मार्टफोन पर ज्यादा फोकस कर रही है। हालाँकि ऐसा चल ही रहा था कि कंपनी ने अपने Mi Mix Alpha को मोबाइल फोन को पेश करके सभी को चौंका दिया। इस मोबाइल फोन में एक नया ही डिजाईन और एक नया ही फील मिलता है। 

हालाँकि अभी कंपनी की ओर से कुछ समय पहले ही सामने आया था कि इस साल Mi Mix 4 जैसा कोई भी डिवाइस लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। इस मैसेज को कंपनी की ओर से वेइबो पर दिया गया था। हालाँकि एक नई स्टेटमेंट में सामने आ रहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया है, इसका मतलब है कि इस साल हमें Mi Mix 4 मोबाइल फोन देखने को मिल सकता है। इसी साल हम Mi Mix 4 स्मार्टफोन को लॉन्च होते देख सकते हैं। 

अगर हम Xiaomi Mi Mix Alpha मोबाइल फोन की चर्चा करें तो Mi MIX Alpha मोबाइल फोन आपको ड्यूल सिम 5G कनेक्टिविटी के सतब मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 108MP का कैमरा भी मिल रहा है। 

Xiaomi Mi MIX Alpha स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

हालाँकि अभी तक Xiaomi Mi MIX Alpha मोबाइल फोन के स्क्रीन साइज़ के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इतना जरुर है कि इस स्मार्टफोन में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 12GB की रैम के साथ 512GB की स्टोरेज भी मिल रही है, यह UFS 3.0 की स्टोरेज है। इसके अलावा फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 40W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

फोटोग्राफी की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 20MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 12MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि फोन में आपको कोई भी फ्रंट कैमरा नहीं मिल रहा है। हालाँकि अगर आपको सेल्फी या फ्रंट विडियो बनाना है तो तो आपको फोन को घुमाना होगा। बैक पर स्क्रीन आपके लिए व्यूफाइंडर का काम करती है। 

Xiaomi Mi MIX Alpha फोन को RMB 19,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, जो लगभग Rs 200,800 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को आप दिसम्बर से ले सकते हैं, क्योंकि यह उसी महीने में सेल के लिए आने वाला है। हालाँकि इस बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है कि इस मोबाइल फोन को भारत में कब तक लाया जाने वाला है। 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo