कथित Xiaomi Mi Mix 4 5G चीन में हुआ सर्टिफाइड

कथित Xiaomi Mi Mix 4 5G चीन में हुआ सर्टिफाइड
HIGHLIGHTS

M1908F1XE मॉडल नंबर के साथ दिखा डिवाइस

साल की दूसरी छमाही में हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Mi Mix 3 5G चीनी कम्पनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो सेलुलर नेटवर्क टेक्नोलॉजी की अगली जनरेशन सपोर्ट करता है। शाओमी आगामी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो 5G क्षमताओं के साथ आएगा और फोन को चीनी मिनिस्ट्री ऑफ़ इंडस्ट्री एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (MIIT) डाटाबेस पर देखा गया है। M1908F1XE मॉडल नंबर के साथ Mi Mix 4 5G फोन को पेश किया गया था। यह ध्यान देना होगा कि लिस्टिंग में डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन शाओमी के आगामी 5G फोन की बात करें तो यह Mi Mix 4 हो सकता है। 

Xiaomi के CEO Lei Jun पहले ही कह चुके हैं कि अगला 5G डिवाइस इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। शुरुआत से, शाओमी अपनी Mix सीरीज़ के फोंस को साल की दूसरी छमाही में लाता है इसलिए यह आगामी फोन Mi Mix 4 हो सकता है। ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि कम्पनी अंक 4 को छोड़ कर सीधा डिवाइस को Mi Mix 5 के नाम लॉन्च करे क्योंकि नंबर 4 को चीन में अपशकुन जाता है। इसके अलावा, उम्मीद की जा रही है कि फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसे हाल ही में पेश किया गया है।

Mi Mix 3 5G को इस साल MWC के दौरान पेश किया गया था और यह फोन स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है। Mi Mix 3 5G में 6.39 इंच की फुल HD+ SuperAMOLED डिस्प्ले दी गई है और डिस्प्ले पर कोई नौच नहीं दिया गया है। फोन के बैक पर 12MP+12MP का कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.8 है और डुअल ऑटोफोकस के साथ आता है। डिवाइस में 24MP+2MP फ्रंट कैमरा सेटअप के लिए मैकेनिकल स्लाइडर भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 3800mAh बैटरी दी गई है जो Quick Charge 4 सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo