Xiaomi Mi Max 4 और Mi Max 4 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Xiaomi Mi Max 4 और Mi Max 4 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Xiaomi के Mi Max 4 और Mi Max 4 Pro को Weibo पर देखा गया है, जहां डिवाइसेज़ की कीमत और स्पेक्स का पता चलता है।

Xiaomi ने अपने Redmi Note 7 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है लेकिन कम्पनी अपने नए Mi Max फेब्लेट पर भी काम कर रही है। नए लीक के अनुसार, Weibo पर Mi Max 4 के आगामी दो मॉडल्स की कीमत और स्पेसिफिकेशंस को ऑनलाइन देखा जा चुका है। लीक के अनुसार, इन दो डिवाइसेज़ में एक स्टैण्डर्ड Mi Max 4 और दूसरा अधिक प्रीमियम Mi Max 4 Pro स्मार्टफोन हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी के आगामी Mi Max 4 में 7.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर वॉटर ड्रॉप नौच मौजूद होगा और बॉटम में नेरो बेज़ेल्स दिए जाएंगे। डिवाइस का रियर और फ्रंट पैनल कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC से लैस होगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि Mi Max 4 में Redmi Note 7 के समान रियर कैमरा मौजूद होगा और कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन लेटेस्ट MIUI 11 पर काम करेगा और सुपर नाईट सीन मोड के साथ आएगा। डिवाइस में 5,800mAh की बैटरी पेश किए जाने की उम्मीद है।

लीक के अनुसार, Mi Max 4 तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत RMB 1,599 (लगभग Rs 17,000), होगी, जबकि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत RMB 1,799 (लगभग Rs 19,500) होगी। इसके अलावा, डिवाइस का टॉप-एंड वैरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत RMB 1,999 (लगभग Rs 21,500) होगी।

Mi Max 4 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ आ सकता है और डिवाइस में अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी एड किया जा सकता है। डिवाइस में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर हो सकता है जो 960 FPS स्लो-मो क्षमताओं के साथ आएगा। डिवाइस के फ्रंट पर 20 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है। अभी इस डिवाइस के एक ही वैरिएंट की खबर सामने आ रही है जो कि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo