Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को इसी साल जुलाई में किया जा सकता है लॉन्च: Xiaomi CEO

Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को इसी साल जुलाई में किया जा सकता है लॉन्च: Xiaomi CEO
HIGHLIGHTS

Xiaomi इसी महीने 31 मई को चीन में अपना एक इवेंट आयोजित करने वाला है, जिसमें वह अपने कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है।

Xiaomi ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह चीन में 31 मई को अपने एक इवेंट का आयोजन करने वाला है, इस इवेंट में कंपनी की ओर से उसके कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि आखिर इस इवेंट में किन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा।

हालाँकि कई रिपोर्ट्स ऐसा भी कह रही हैं कि कंपनी अपने इस इवेंट में इस साल के अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 7 को लॉन्च कर सकता है, इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस के अलावा कंपनी अपने Mi 8 स्पेशल एडिशन को भी कंपनी इसी इवेंट में लॉन्च कर सकती है, यह कंपनी की ओर से उसकी 8th एनिवर्सरी के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को Mi Community Forum के साथ साथ Mi Store पर भी चीन में देखा जा चुका है। इसके अलावा कंपनी अपने इस इवेंट में Mi Band 3 को भी लॉन्च कर सकती है। 

इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से इसी इवेंट में अपने Mi Max 3 डिवाइस को भी कंपनी के ओर से पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से मई महीने में ही Xiaomi Mi Max 2 डिवाइस को लॉन्च किया गया था। हालाँकि Xiaomi के CEO Lei Jun का कहना है कि इस डिवाइस को जुलाई माह में लॉन्च किया जा सकता है। 

अभी हाल ही में Xiaomi Mi Max 3 डिवाइस का एक लीक सामने आया था, इसमें इसके केस के बारे में जानकारी सामने आई थी। अगर इस लीक केस के बारे में चर्चा करें तो इसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में इसकी पीढ़ी के पिछले डिवाइस की तरह ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर पैनल पर दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है जो वर्टीकल पोजीशन में होगा। LED फ़्लैश को इसी सेटअप के बीच में रखा जा सकता है।

इस केस लीक से स्मार्टफोन के एक 3.5mm का ऑडियो जैक होने की भी बात सामने आ रही है। इसके अलावा स्पीकर्स ग्रिल के बीच में एक USB type C पोर्ट होने के भी आसार नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि इसके पहले आये लीक में ऐसा सामने आ रहा था कि इस डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग भी हो सकती है। 

फोन के कुछ स्पेक्स की चर्चा करें इस स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, इसके अलावा इसमें एक 6.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले फुल-स्क्रीन के साथ हो सकती है। वहीँ इसमें एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी होने की भी उम्मीद है। जो क्विक चार्ज 3.0 से लैस है।

फोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। एक मॉडल में 3GB  रैम और 64GB स्टोरेज के साथ स्नेपड्रैगन 636 के साथ आ सकता है, इसके अलावा दूसरा मॉडल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo